Home /News /bihar /

पुलिस से भागने के दौरान शराब लोडेड स्कार्पियो के उड़े परखच्चे, ड्राइवर की हालत नाजुक

पुलिस से भागने के दौरान शराब लोडेड स्कार्पियो के उड़े परखच्चे, ड्राइवर की हालत नाजुक

बिहार के मुजफ्फरपुर में हादसे का शिकार हुई गाड़ी

बिहार के मुजफ्फरपुर में हादसे का शिकार हुई गाड़ी

मुजफ्फरपुर में पहले से तैनात पुलिस ने जब गाड़ी को रोकने की कोशिश की तो गाड़ी टावर से जा टकराई और ये हादसा हुआ.

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में शराब से भरी एक स्कॉर्पियो टावर से टकरा कर चूर-चूर हो गयी. इस घटना में चालक दीपक गंभीर रुप से जख्मी हो गया. घटना नगर थाना इलाके के पक्की सराय चौक की है. सुबह-सुबह गोला बांध इलाके से दो गाड़ियों में शराब का कार्टन भर कर निकली. ये शराब पक्की सराय चौराहा से जेल रोड के रास्ते मुसहरी की ओर ले जाने की तैयारी थी. पक्की सराय चौक पर पहले से अश्व मोबाईल का रात्रि दस्ता तैनात था. दस्ता के पदाधिकारी मो इबराईल नें संदेह होने पर उन गाड़ियों को रोक तो पुलिस को देखकर एक गाड़ी तो फरार हो गयी लेकिन पिछली गाड़ी नें पक्की सराय टावर में ऐसी टक्कर मारी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गये.

धक्का लगने के साथ ही शराब के कार्टन और बोतलें चारो तरफ बिखर गए, तब जाकर पता चला कि इन गाड़ियों में शराब थी. इस टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी जुट गये. गाड़ी में शराब के इतने कार्टन लदे हुए थे कि ड्राईवर के उपर कार्टन गिर गये और ड्राइवर उसी में फंस गया. कई कार्टन निकालने के बाद गाड़ी में ड्राइवर के होने का पता चला जिसे गेट तोड़कर निकाला गया. उसकी पहचान गोलाबांध इलाके के दीपक के रूप में हुई है और हालत बेहद नाजुक है.

उसे स्थानीय लोगों की मदद से सरकारी अस्पताल में भेजा गया है. गोला बांध इलाके में सूरज नामक एक पुराना धंधेबाज रहता है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह खेप सूरज की थी. पुलिस कारोबारी की पहचान में जुट गई है लेकिन शहरी इलाके से शराब कारोबार के खुलासे की चर्चा जोरों पर है. इस मामले में सिटी एसपी नीरज कुमार ने कहा है कि धंधेबाज की पहचान में पुलिस जुट गई है.

Tags: Bihar News, Illegal liquor, Liquor, Muzaffarpur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर