बिहार: 'हनीमून होटल' से पकड़े गए चार प्रेमी जोड़े तो हुआ इस अवैध कारोबार का खुलासा, जानें पूरा मामला

मुजफ्फरपुर में एक होटल में अवैध सेक्स वर्क बिजनेस का खुलासा हुआ है.
मुजफ्फरपुर में एक होटल में अवैध सेक्स वर्क बिजनेस का खुलासा हुआ है.

होटल के दस्तावेज छानबीन में पता चला है कि यहां नियमों को ताक पर रख कर लोगों को ठहराया जाता है. बरामद प्रेमी जोड़ों (Lover couple) से संबंधित पूरी जानकारी होटल के रजिस्टर में दर्ज नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2020, 8:51 AM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. एक आवासीय होटल में अवैध कारोबार का खुलासा हुआ है. सदर थाना के आईजी कॉलोनी स्थित इस होटल में गलत मंशा से पहुंचे लड़के लड़कियों को ठहरा कर सेक्स वर्क (Sex Work) कराया जाता है. गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना पुलिस नें जब इस बजरंग होटल में छापामारी (Raid in Bajrang Hotel) की तो चार जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये. हालांकि सभी जोड़े वयस्क हैं इसलिए सभी लड़कियों को उचित कार्रवाई के बाद पुलिस नें परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया है. जबकि लड़कों से पूछताछ चल रही है.

होटल के दस्तावेज छानबीन में पता चला है कि यहां नियमों को ताक पर रख कर लोगों को ठहराया जाता है. बरामद प्रेमी जोड़ों से संबंधित पूरी जानकारी होटल के रजिस्टर में दर्ज नहीं है. इसलिए होटल के दस्तावेजों को जब्त कर छानबीन की जा रही है. इस बीच एसडीएम कुन्दन कुमार के आदेश पर होटल को अगले आदेश तक होटल को बंद कर दिया गया है और पुलिस होटल संचालक से पूछ ताछ कर रही है। लड़कों से भी पूछ ताछ हो रही है.

पुलिस की  छानबीन में यह भी पता चला है कि पिछले डेढ़ माह से इस होटल संचालक नें सदर थाना को ठहरने वाले अतिथियों की जानकारी नहीं दी है जबकि कानूनन प्रत्येक दिन 24 घंटे में ठहरने वाले वाले अतिथियों की पूरी जानकारी अपने थाने को देनी है. एसडीएम कुन्द्न कुमार ने कहा है कि होटल संचालक नें सराय एक्ट का उल्लंघन किया है। इस पर कार्रवाई की जा रही है.



बता दें कि यह होटल आईजी कॉलनी में रिहायशी इलाके में स्थित है. पकड़े गये जोड़ों में एक शादी शुदा जोड़ा है जबकि तीन पढने लिखने वाले जोड़े हैं. सभी बहाने बनाकर अपने अपने घरों से निकले थे. इस घटना से यह भी खुलासा हुआ है कि जिले में होटलवाले मनमानी करते हैं.
बहरहाल इस मामले के सामने आने के बाद एसडीएम ने सभी थानों को अपने अपने इलाके में संचालित होटलों का विवरण तैयार कर समर्पित करने का निर्देश दिया है. निर्देश के मुताबिक अब सभी होटलों पर संबंधित थाना पुलिस नज़र रखेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज