Audio: JDU नेता ने दिखाई थानेदार को दबंगई- थाना तुम्हारे बाप का है, 2 मिनट में सस्पेंड करा देंगे

बिहार के मुजफ्फरपुर में थानेदार को जेडीयू नेता ने धमकाया (सांकेतिक चित्र)

बिहार के मुजफ्फरपुर में थानेदार को जेडीयू नेता ने धमकाया (सांकेतिक चित्र)

JDU Leader Threat: जेडीयू नेता द्वारा थानेदार को धमकाने का ये मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिला से जुड़ा है. इस मामले में थानेदार द्वारा आरोपी नेता पर केस दर्ज कराया गया है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में एक कथित जदयू नेता (JDU Leader) द्वारा थानाध्यक्ष के साथ दुर्व्यवहार अपशब्द और धमकी देने का ऑडियो क्लिप (Audio Clip) वायरल हो रहा है. वायरल ऑडियो के आधार पर थानाध्यक्ष नें कथित जदयू नेता पर प्राथमिकी दर्ज करा दी है. मामला औराई थाना इलाके का है. जिस ऑडियो क्लिप की चर्चा हम कर रहे हैं उसमें संतोष भाष्कर पटेल नामक एक युवक औराई थाना के अध्यक्ष राजेश कुमार को कॉल करके कहता है कि वह जद यू का बहुत ताकतवर नेता है और दो घंटे में थानेदार को सस्पेंड करा

सकता है.

ऑडियो क्लिप में संतोष पटेल दारोगा को कहता है कि यह थाना उसके बाप का नहीं है और संतोष दारोगा से अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए अभद्र तरीके से बात करता है, हालांकि दारोगा राजेश कुमार भी दबंग तरीके से हीं पेश आता है लेकिन संतोष पटेल की दबंगई दारोगा पर भारी पड़ती है. दारोगा राजेश कुमार ने इस ऑडियो क्लिप की सत्यता की पुष्टि की है. मामला औराई थाना के मुकसुदपुर पंचायत के एक केस से जुड़ा है, जिसमें दारोगा पर पीड़ित एक महिला के साथ दबंगई से पेश आने का आरोप है लेकिन महिला की पैरवी में संतोष पटेल के व्यवहार में सत्ता की हनक साफ साफ दिख रही है.

Youtube Video

अपनी इस हरकत के बाद नेताजी बुरी तरह से फंस गये हैं. थानेदार राजेश कुमार ने अपने बयान पर औराई थाने में नेताजी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर लिया है. जद यू नेता संतोष भाष्कर पटेल के खिलाफ औराई थाना कांड संख्या 83/21 अन्डर सैक्शन 353, 504, 506, 307 आईपीसी और हरिजन अत्याचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत दर्ज कर लिया गया है. वादी थानेदार राजेश कुमार ने फोन पर बताया कि वरीय अधिकारी को इसकी सूचना दी गयी थी और उनके आदेश पर यह केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी गई है. आप खुद सुनिये कि कैसे एक कथित जद यू नेता खुद को ताकतवर बताकर दारोगा पर सत्ता का हनक लहराया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज