डकैती के दौरान मुजफ्फरपुर से अगवा की गई छात्रा पांच दिनों बाद हरियाणा से बरामद
Kaithal News in Hindi

डकैती के दौरान मुजफ्फरपुर से अगवा की गई छात्रा पांच दिनों बाद हरियाणा से बरामद
बिहार के मुजफ्फरपुर से डकैती के दौरान अगवा छात्रा की तस्वीर दिखाते पिता

बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में हुई इस घटना के बाद लोगों ने जमकर आंदोलन किया था. कहा ये भी जा रहा है कि मामला प्रेम-प्रसंग (Love Affair) से जुड़ा है लेकिन पुलिस इस मामले में कुछ भी छात्रा का बयान लेने के बाद ही बताने की बात कह रही है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 10, 2020, 6:42 AM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर से 3 सितंबर को डकैती के दौरान अगवा (Kidnapping) की गई छात्रा को बरामद कर लिया गया है. छात्रा के साथ अपहरण करने के आरोपी युवक को भी पकड़ा गया है. दोनों को पुलिस ने हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में पकड़ा है और निजी वाहन से मुजफ्फरपुर ला रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक छात्रा को मोबाइल लोकेशन के आधार पर दिल्ली और हरियाणा के आसपास ट्रैक किया गया था. 3 दिनों से मुजफ्फरपुर पुलिस की एक टीम दिल्ली कैम्प कर रही थी और उन इलाकों में लगातार काम कर रही थी.

संभावना है कि गुरुवार शाम तक पुलिस उन्हें लेकर मुजफ्फरपुर पहुंच जाएगी. इस मामले में एसपी जयंतकांत ने अलग हटके बयान दिया है. एसएसपी ने कहा है की डकैती की कोई घटना नहीं हुई थी, हालांकि उन्होंने छात्रा के अगवा होने की भी बात से इनकार नही किया है. उन्होंने बताया है कि मुजफ्फरपुर से भी दो लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है, उनकी निशानदेही पर छात्रा की बरामदगी में सहूलियत मिली है.

बता दें कि बीते 3 सितंबर को सदर थाना के दिघरा गांव निवासी एक किराना कारोबारी के घर में डकैती के दौरान उसकी बेटी  को अगवा कर लेने की बात सामने आई थी. घटना के बाद जमकर बवाल हुआ था और एनएच 28 को घंटों तक जाम कर दिया गया था. पुलिस द्वारा 48 घंटे की समय सीमा दिए जाने के बाद जाम हटा था हालांकि उसके बाद से श्रृंखलाबद्ध आंदोलन लगातार चलता रहा है. इस बीच कई राजनीतिक दल के नेताओं ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया था. महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा भी मुजफ्फरपुर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिली थीं. एसएसपी ने कहा है कि छात्रा का बयान दर्ज किए जाने के बाद ही इस कांड के पूरे रहस्य से पर्दा हट पाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज