Home /News /bihar /

दो युवकों की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंके शव, दोस्तों पर लगा आरोप

दो युवकों की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंके शव, दोस्तों पर लगा आरोप

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

घटना काजी मोहम्दपुर थाना इलाके की है. कहा जा रहा है कि दोनों युवकों की हत्या उनके साथ रहने वाले दोस्तों ने ही की है.

    बिहार के मुजफ्फरपुर में दो युवकों की जघन्य हत्या कर दी गई है. दोनों के शव  मुजफ्फरपुर- हाजीपुर रेल खंड पर पटरी किनारे मिले हैं. मृतकों की पहचान सन्नी पटेल और टिंकू सिंह के रूप में हुई है. दोनों सदर थाना इलाके के पताही के रहने वाले थे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    घटना काजी मोहम्दपुर थाना इलाके की है. कहा जा रहा है कि दोनों युवकों की हत्या उनके साथ रहने वाले दोस्तों ने ही की है और रेल दुर्घटना का शक्ल देने के लिए शवों को रेलवे पटरी पर रख दिया. सूचना मिलने पर रेल थाना पुलिस ने तुरंत शवों को कब्जे में लेकर एसके मेडिकल कॉलेज में भेज दिया. मृतक सन्नी मुजफ्फरपुर पुलिस का मुखबिर बताया जा रहा है.

    मृतक के परिजनों ने बताया कि पताही विश्वनाथ के चंद्रकिशोर पटेल का बेटा सन्नी पटेल और ललन सिंह का पुत्र टिंकू सिंह मंगलवार की शाम को जैकेट खरीदने के के लिए एक साथ घर से निकले थे. लेकिन दोनों रात तक घर नही पहुंचे. फोन करने पर सन्नी ने बताया कि वह माड़ीपुर के रामराजी रोड निवासी अजय पटेल के साथ है. लेकिन अगले दिन सुबह में दोनों की हत्या की खबर मिली.

    सन्नी के भाई प्रिंस का आरोप है कि माड़ीपुर के अजय पटेल, सद्दाम, खालिद और सोनु ने मिलकर दोनों की हत्या की है. परिजनों के मुताबिक सन्नी और टिंकू की इन लोगों से पहले से हीं लड़ाई चल रही थी. जिसकी वजह से अजय पटेल ने साजिश करके उन्हें बुलाया और रात को दोनों को शराब पिलाया. नशे की हालत में सबने मिलकर सन्नी और टिंकू को मार डाला.

    चारों आरोपी पहले से हत्याकांड के आरोपी रहे हैं और अजय पटेल जेल भी जा चुका है. फिलहाल आरोपी जमीन दलाली का काम करता है. इधर रेल डीएसपी रामाकांत उपाध्याय ने बताया कि पहले यह मामला दुर्घटना का लग रहा था. लेकिन शाम को थाना पहुंचे परिजनों ने मामले का खुलासा किया. परिजनों के मुताबिक, मृतक सन्नी का खून से सना जुता और बेल्ट अजय पटेल के मोहल्ले में मिली है.

    रिपोर्ट- सुधीर कुमार

    ये भी पढ़ें- 

    प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत रामलला को मिले घरः बीजेपी 

    नासा कलेंडर 2019: कवर पेज पर छपी नोएडा की बेटी की पेंटिंग

    महंत नरेन्द्र गिरी ने अथॉरिटी पार्क में नमाज पढ़ने पर लगाए गए प्रतिबंध का किया स्वागत 

     

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, Muzaffarpur news, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर