मनचले ने की छेड़खानी तो कहर बनकर टूटी युवती, बीच सड़क पर पीटते हुए ले गई थाने

अचानक इस दृश्य को देखकर थाने में मौजूद सभी पुलिस वाले भी हक्के-बक्के रह गये

News18 Bihar
Updated: June 3, 2019, 11:53 AM IST
मनचले ने की छेड़खानी तो कहर बनकर टूटी युवती, बीच सड़क पर पीटते हुए ले गई थाने
मनचले की पिटाई करती युवती
News18 Bihar
Updated: June 3, 2019, 11:53 AM IST
बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवती का सिंघम अवतार देखने को मिला है. छेड़खानी और छींटाकशी से परेशान युवती ने न केवल मनचले को सबक सिखाने की हिम्मत की बल्कि उसे पीटते हुए पुलिस स्टेशन तक ले आई. मनचले को थाना पहुंचाने वाली युवती ने इस दौरान जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया और तमाम पुलिस वाले देखते रहे.

थाने में चला हाई वोल्टेज ड्रामा

युवती मनचले का कॉलर पकड़कर उसे घसीटते हुए मारते पीटते नगर थाना पर लाई. मनचला गिड़गिड़ा रहा था और युवती उसे एक डंडे से पीट रही थी. अचानक इस दृश्य को देखकर थाने में मौजूद सभी पुलिस वाले भी हक्के-बक्के रह गये. माजरा समझ में नही आने पर पुलिस वालों नें उसे रोका और युवक को उसके हाथ से छुड़ाकर दूसरे कमरे में बैठा दिया.

पुलिसकर्मियों से भी हुई भिड़ंत

युवती इतने गुस्से में थी कि वहां जाकर भी वह युवक को पीटने लगी. इस पर महिला पुलिसकर्मियों नें उसे रोकना चाहा तो वह महिला पुलिसकर्मियों से भी भिड़ गई. काफी मान-मनौव्वल के बाद पता चला कि युवक ने उसके साथ छेड़खानी की है तब जाकर इस ड्रामे की सच्चाई समझ में आई.

गर्ल्स हॉस्टल कर्मचारी है आरोपी

आरोपी युवक कुन्दन महतो एक गर्ल्स हॉस्टल का कर्मचारी है. उसे पीटने वाली युवती का आरोप है कि कुंदन ने नगर थाना के मोतीझील में राह चलते उसके साथ छेड़खानी की थी तब उसने युवक को पकड़ा और पीटते हुए थाने लाई. युवक का कहना है कि गलती से भीड़ में वह युवती से सट गया था. युवती ने इस मामले में थाने से लिखित शिकायत भी किया है लेकिन वहो मीडिया से बचती नजर आई और कुछ बताने से इनकार किया. पुलिस फिलहाल युवक से पूछताछ कर रही है.
Loading...

रिपोर्ट- सुधीर कुमार
First published: June 3, 2019, 11:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...