Home /News /bihar /

डीआईजी पर लेडी डॉक्टर ने लगाया अभद्र बर्ताव का गंभीर आरोप, जांच शुरू

डीआईजी पर लेडी डॉक्टर ने लगाया अभद्र बर्ताव का गंभीर आरोप, जांच शुरू

मुज़फ्फरपुर में लेडी डॉक्टर ने लगाया संगीन इल्ज़ाम.

मुज़फ्फरपुर में लेडी डॉक्टर ने लगाया संगीन इल्ज़ाम.

Bihar News : फोन कॉल्स कर गलत मांगें रखने और अनुचित बातें करने संबंधी इस आरोप के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं. लेडी डॉक्टर की शिकायत के बाद यह सवाल भी खड़ा हुआ है कि बिहार में शराबबंदी के मायने क्या हैं!

    बिहार में एक तरफ कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है और एक दिन में 15 हज़ार से ज़्यादा केस सामने आने के आंकड़े आ चुके हैं, तो दूसरी तरफ, डॉक्टरों के साथ गलत बर्ताव की खबरें भी आ ही रही हैं. इस बीच, मुज़फ्फरपुर ज़िले के अस्पताल में पदस्थ लेडी डॉक्टर ने डीआईजी स्तर के अधिकारी पर अभद्रता का गंभीर आरोप लगाया है, जिस पर सीआरपीएफ द्वारा जांच शुरू किए जाने की बात कही गई है.

    मुज़फ्फरपुर ज़िले में स्थित कंपोज़िट अस्पताल में पदस्थ एक महिला डॉक्टर ने गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत में कहा कि डीआईजी रेंज मुज़फ्फरपुर सुरिंदर प्रसाद ने उन्हें नशे की हालत में बार बार फोन किए. समाचार एजेंसी ने एएनआई की मानें तो ये फोन कॉल्स करते हुए डीआईजी ने अनुचित लाभ उठाने की कोशिश की. एजेंसी के ट्वीट के ही मुताबिक इस मामले में सीआरपीएफ ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

    ये भी पढ़ें : मदर्स डे विशेष : कितनी मुश्किल रही चंबल मे मां बनने वाली महिला डकैतों की ज़िंदगी?

    bihar news, corona in bihar, specialist lady doctor, lady doctor in bihar, बिहार न्यूज़, बिहार समाचार, बिहार में कोरोना, विशेषज्ञ लेडी डॉक्टर
    लेडी डॉक्टर के इल्ज़ाम संबंधी समाचार एजेंसी का ट्वीट.


    दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर लोगों के बीच चर्चा शुरू हो चुकी है. किसी यूज़र ने इस तरह की घटना को शर्मनाक करार दिया तो कुछ ने यह सवाल भी उठाया कि जब ​बिहार में शराबबंदी है, तो फिर डीआईजी का नशे की हालत में होना क्या ज़ाहिर करता है?

    Tags: Bihar News, Doctor, Inappropriate content, Muzaffarpur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर