Home /News /bihar /

liquor ban in bihar asi found drinking alcohol in police station has been arrested nodmk8

मुजफ्फरपुर में थाना में जाम छलका रहा ASI गिरफ्तार, हवालात में बंद कैदी को भी पिलाई शराब

मीनापुर थाने में तैनात आरोपी ASI रामचंद्र पंडित की ब्रेथ एनालाइजर से जांच करवाई गई जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि हुई

मीनापुर थाने में तैनात आरोपी ASI रामचंद्र पंडित की ब्रेथ एनालाइजर से जांच करवाई गई जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि हुई

Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना में तैनात असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर रामचंद्र पंडित को थाने में शराब पीने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. चर्चा है कि हवालात में बंद शराब मामले में आरोपी को भी वो पैग बना कर पिला रहा था. हालांकि, इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जयंतकांत ने एएसआई की गिरफ्तारी की पुष्टि की है

अधिक पढ़ें ...

(प्रियंक सौरभ)

मुजफ्फरपुर. बिहार सरकार के पूर्ण शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) के सपने पर खाकी वर्दी वाले ही पानी फेरने का काम कर रहे हैं. मुजफ्फरपुर (Muzaffarnagar) जिले के मीनापुर थाना में तैनात असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) रामचंद्र पंडित को थाने में शराब पीने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. चर्चा है कि हवालात में बंद शराब मामले में आरोपी को भी वो पैग बना कर पिला रहा था. हालांकि, इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जयंतकांत ने एएसआई की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

मिली जानकारी के मुताबिक मीनापुर में ट्रेनी IPS शरत आर एस थानेदार के पद पर हैं. उन्होंने ही एएसआई रामचंद्र पंडित को शराब पीते हुए पकड़ा है. आरोपी जमादार पूर्व में टाउन थाना में भी तैनात था, यहां से तबादला हो कर मीनापुर आया था. सूत्रों की मानें तो उसे शराब पीने की लत थी. वो अक्सर जब ड्यूटी से ऑफ होता था तो शराब पीता था. बीती रात भी उसने शराब पी थी. इसकी जानकारी ट्रेनी आईपीएस को मिली तो उन्होंने ब्रेथ एनालाइजर से उसकी जांच करवाई जिसमें उसके अल्कोहल पीने की पुष्टि हुई. इसके बाद आरोपी रामचंद्र पंडित को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल एएसआई को टाउन थाना में रखा गया है. उसे हथकड़ी नहीं पहनाई गयी है. उसे यहां एक कमरे में पुलिस कस्टडी में रखा गया है.

वहीं, जब आरोपी एएसआई से इस बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि सॉरी, जिंदगी में पहली बार गलती हो गयी. हम शराब को कभी हाथ भी नहीं लगाते हैं. उसने कहा कि रात को एक बारात में शामिल होने चले गए थे, वहीं पर कुछ लोगों ने जबरदस्ती पिला दिया.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Liquor Ban, Muzaffarpur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर