• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बुर्के की आड़ में होती है बोगस वोटिंग, मतदान के दौरान पहनने पर लगे रोक- गिरिराज सिंह

बुर्के की आड़ में होती है बोगस वोटिंग, मतदान के दौरान पहनने पर लगे रोक- गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

22 अप्रैल को श्रीलंका में हुए भीषण आतंकी हमलों के बाद वहां की सरकार ने सार्वजनिक स्थानों पर चेहरा ढकने वाले हर तरह के कपड़ों पर बैन लगा दिया है.

  • Share this:
    केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सांसद गिरिराज सिंह ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जो विरोधी दलों को नागवार गुजर सकता है. उन्होंने कहा कि बुर्का में रहकर मतदान करने पर रोक लगनी चाहिए क्योंकि इसमें बोगस वोटिंग होती है. उन्होंने कहा कि बुर्के की आड़ में ही श्रीलंका में धमाका हुआ जिसमें सैकड़ों लोगों की जान चली गई.

    बिहार के मुजफ्फरपुर में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बुर्के की आड़ में देश-दुनिया में कई आतंकवादी घटनाएं हो रही हैं . आए दिन आतंकवादी धमाके कर रहे हैं. श्रीलंका में हुए बम धमाके के बाद वहां बुर्के पर बैन का उदाहरण देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि आतंक के खिलाफ पूरा देश एकजुट है, लेकिन अपने देश में विपक्ष गलत बयानबाजी कर रहा है.

    गिरिराज सिंह से जब न्यूज 18  सवाल किया गया कि क्या उनकी पार्टी  चुनाव में बुर्के के इस्तेमाल पर रोक को लेकर चुनाव आयोग जाने वाली है? तो गिरिराज सिंह ने कहा कि यह मेरी व्यक्तिगत राय है. पार्टी की कमेटी इस मामले पर विचार करेगी क्योंकि देश की सुरक्षा का सवाल है.

    बता दें कि 22 अप्रैल को श्रीलंका में हुए भीषण आतंकी हमलों के बाद वहां की सरकार ने सार्वजनिक स्थानों पर चेहरा ढकने वाले हर तरह के कपड़ों पर बैन लगा दिया है. इसको लेकर एनडीए की सहयोगी दल शिवसेना अपने मुखपत्र सामना में संपादकीय लिखकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भारत में भी बुर्का पर बैन लगाने की मांग की है.

    ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: भितरघात की आशंका के बीच JDU-RJD को सामाजिक समीकरण पर भरोसा

    भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने भी शिवसेना की इस मांग का समर्थन किया है.  हालांकि, बीजेपी ने इस मांग को खारिज कर दिया है. बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने 'सामना' की संपादकीय पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस तरह के बैन की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद एक बार फिर सियासी उबाल आ सकता है.

    रिपोर्ट- प्रवीण ठाकुर 

    ये भी पढ़ें-

    बिहार में सांसद के भाई पर जानलेवा हमला, फायरिंग में बाल-बाल बची जान


    'लालू राज में मंत्री लूटते थे बूथ, दबंगई से विधायक और सांसद बनते थे नेता'


    पीएम मोदी के 'वंदे मातरम' से नीतीश के 'परहेज' पर तेजस्वी का तंज, बोले- हाय-हाय ये मजबूरी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज