Home /News /bihar /

नीतीश का लालू परिवार पर तंज, 'माल बनाने के चक्कर में जेल गए तो कह रहे हैं हमें फंसाया गया'

नीतीश का लालू परिवार पर तंज, 'माल बनाने के चक्कर में जेल गए तो कह रहे हैं हमें फंसाया गया'

फाइल फोटो

फाइल फोटो

सीएम नीतीश ने कहा कि मेरी इच्छा है कि नरेंद्र मोदी फिर पीएम बनें. केंद्र सरकार ने विकास के कई काम किए हैं. आतंकवाद के खिलाफ त्वरित कार्रवाई से लोगों का स्वाभिमान बढ़ा है.

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर लालू यादव और उनके परिवार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बिहार में कुछ लोगों ने सत्ता को माल बनाने का जरिया बना लिया था. इसी माल बनाने के चक्कर में जेल गए तो कह रहे हैं कि फंसाया गया है. उन्होंने महात्मा गांधी की कही बातों को याद दिलाते हुए कहा कि बापू ने जिन सात पापों की चर्चा की थी उसमें बिना मेहनत के धन कमाना भी था.

    मुजफ्फरपुर के कुढ़नी हाई स्कूल में एनडीए प्रत्याशी अजय निषाद के पक्ष में चुनावी सभा में सीएम नीतीश ने नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया. उन्होंने ये भी कहा कि उनकी इच्छा है कि नरेंद्र मोदी फिर पीएम बनें.

    ये भी पढ़ें- बोले केसी त्यागी- 'वंदे मातरम NDA का नारा नहीं, न ही संयुक्त सभाओं कार्यक्रम'

    सीएम नीतीश ने कहा कि केंद्र सरकार ने विकास के कई काम किए हैं. आतंकवाद के खिलाफ त्वरित कार्रवाई से लोगों का स्वाभिमान बढ़ा है.  रसोई गैस से महिलाओं को बड़ी राहत पहुंचाई गई है.

    लालू-राबड़ी शासन काल पर कटाक्ष करते हुए नीतीश ने कहा कि 13 साल पहले कोई शाम होने के बाद घर से नहीं निकल सकता था. हमारे यहां पहले एक परिवार का राज था.

    पति-पत्नी के राज में गढ्ढे में सड़क थी, विकास का काम नहीं किया गया और कानून का राज खत्म था, लेकिन अब लोग लालटेन को भूल गए.

    अब हर घर में बिजली है, किसानों के पास बिजली का अलग कनेक्शन है. हर घर में नल से पानी, पक्की सड़क और हर घर में शौचालय उपलब्ध है.

    ये भी पढ़ें- तारिक अनवर बोले- 'पार्टी तय करेगी कि शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी धर्म निभाएंगे या पार्टी धर्म'

    नीतीश कुमार ने कहा कि आपकी सेवा ही हमारा धर्म है और हम काम के आधार पर वोट मांगने आए हैं. हमने हरेक तबके के विकास के लिए काम किया है. बिहार के सभी परिवार मेरा परिवार है.

    उन्होंने कहा कि महिलाओं को पंचायती राज में आरक्षण देने के बाद अब घर से महिलाएं निकल रही हैं. नर-नारी मिलकर काम करेंगे तो विकास तेजी से होता है. उन्होंने ऐलान किया कि  10 लाख स्वयं सहायता समूह बने है. एक करोड़ परिवारों को समूह से जोड़ा गया है. महिलाओं में बैंकिंग के प्रति जागृति आई है. लड़कियों की स्नातक तक की पढ़ाई की व्यवस्था की गई है.

    इनपुट- प्रवीण ठाकुर

    ये भी पढ़ें- तेजप्रताप बोले- तलाक का फैसला अडिग, वोटों के लिए बयान दे रहे हैं मेरे ससुर

    Tags: Bihar Lok Sabha Elections 2019, Bihar News, Lalu Prasad Yadav, Lok Sabha 2019, Lok Sabha 2019 Election, Lok Sabha Election 2019, Lok sabha elections 2019, Narendra modi, Nitish kumar, PATNA NEWS, PM Modi, Rabri Devi, Tejaswi yadav

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर