• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • 'खूनी धमकी' के समर्थन में रघुवंश प्रसाद, बोले- जनता में अविश्वास होने पर ही होता है गृहयुद्ध

'खूनी धमकी' के समर्थन में रघुवंश प्रसाद, बोले- जनता में अविश्वास होने पर ही होता है गृहयुद्ध

रघुवंश प्रसाद सिंह

रघुवंश प्रसाद सिंह

रघुवंश प्रसाद सिंह ने हिंसा की बात का सीधे तौर पर समर्थन नहीं किया, लेकिन कहा कि इतिहास में कई उदाहरण हैं कि एक से बढ़कर एक तानाशाह को हजारों लोगों ने जान देकर हटाया है.

  • Share this:
    महागठबंधन के नेता उपेन्द्र कुशवाहा के बयान पर मचा बवाल अभी थमा भी नहीं है कि राजद के उपाध्यक्ष और वैशाली से महागठबंधन के वैशाली से प्रत्याशी रघुवंश प्रसाद सिंह का एक बड़ा बयान सामने आया है. मुजफ्फरपुर में न्यूज 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि संयम तब टूटता है, जब विश्वसनीयता गिरती है.  चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठा है, ऐसे में उपेन्द्र कुशवाहा ने गलत क्या कहा है? उन्होंने कहा कि वोट कहीं और रिजल्ट कहीं और होने पर क्या होगा? मास में अविश्वास होने पर ही गृहयुद्ध होता है.

    हालांकि रघुवंश प्रसाद सिंह ने हिंसा की बात का सीधे तौर पर समर्थन नहीं किया, लेकिन कहा कि इतिहास में कई उदाहरण हैं कि एक से बढ़कर एक तानाशाह को हजारों लोगों ने जान देकर हटाया है.  उन्होंने अपने लोगों को चौकन्ना रहने की अपील करते हुए कहा कि सभी लोग चौकसी बरतें क्योंकि छल-कपट से लड़ाई लड़ी जा रही है.

    ये भी पढ़ें- खुद को RJD का नेता बताता है हथियार लहराता यह नेता, पप्पू यादव से भी है नाता

    रघुवंश प्रसाद सिंह ने तेजस्वी प्रसाद यादव के वोट नहीं देने के मामले को पूरी तरह खारिज करते हुए कहा कि यह कोई खास बात नहीं है. फोटो खिंचवाने के लिए नेता वोट करते हैं. आज फोटो खींचना बंद हो जायेगा तो कोई नेता वोट देने नहीं जायेगा.

    उन्होंने आगे बढ़ते हुए कहा कि पार्टी के शीर्षस्थ नेता कहीं वोट गिराता है, वह तो भाषण करता है.  रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि फोटो खिंचवाने की बीमारी नेताओं को हो गई है.

    ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में लग सकते हैं 2-3 दिन, दोपहर तक मिलेंगे शुरुआती रुझान

    बता दें कि बिहार के हाई प्रोफाईल सीटों में शुमार वैशाली संसदीय सीट के लिए कल होने वाली मतगणना पर सबकी नजर टिकी हुई है. वैशाली से 5 बार सांसद रहे राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की प्रतिष्ठा इस सीट पर दाव पर लगी है.

    रिपोर्ट- प्रवीण कुमार ठाकुर

    अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के लाइव अपडेट्स

    ये भी पढ़ें-

    लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में लग सकते हैं 2-3 दिन, दोपहर तक मिलेंगे शुरुआती रुझा

    उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में पूर्व विधायक ने लहराया हथियार

    'खूनी धमकी' पर अलर्ट, हिंसा हुई तो कुशवाहा जिम्मेवार

    Exit Polls, EVM विवाद और अपनी जीत पर बोले कन्हैया कुमार...

    इन कारणों से पटना में वोट डालने नहीं पहुंचे थे तेजस्वी यादव

    पटना में NDA के कार्यकर्ताओं ने दिया 301 किलो लड्डू का ऑर्डर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज