खूनी धमकी के समर्थन में रघुवंश प्रसाद, बोले- जनता में अविश्वास होने पर ही होता है गृहयुद्ध

रघुवंश प्रसाद सिंह ने हिंसा की बात का सीधे तौर पर समर्थन नहीं किया, लेकिन कहा कि इतिहास में कई उदाहरण हैं कि एक से बढ़कर एक तानाशाह को हजारों लोगों ने जान देकर हटाया है.

News18 Bihar
Updated: May 22, 2019, 6:50 PM IST
खूनी धमकी के समर्थन में रघुवंश प्रसाद, बोले- जनता में अविश्वास होने पर ही होता है गृहयुद्ध
रघुवंश प्रसाद सिंह
News18 Bihar
Updated: May 22, 2019, 6:50 PM IST
महागठबंधन के नेता उपेन्द्र कुशवाहा के बयान पर मचा बवाल अभी थमा भी नहीं है कि राजद के उपाध्यक्ष और वैशाली से महागठबंधन के वैशाली से प्रत्याशी रघुवंश प्रसाद सिंह का एक बड़ा बयान सामने आया है. मुजफ्फरपुर में न्यूज 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि संयम तब टूटता है, जब विश्वसनीयता गिरती है.  चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठा है, ऐसे में उपेन्द्र कुशवाहा ने गलत क्या कहा है? उन्होंने कहा कि वोट कहीं और रिजल्ट कहीं और होने पर क्या होगा? मास में अविश्वास होने पर ही गृहयुद्ध होता है.

हालांकि रघुवंश प्रसाद सिंह ने हिंसा की बात का सीधे तौर पर समर्थन नहीं किया, लेकिन कहा कि इतिहास में कई उदाहरण हैं कि एक से बढ़कर एक तानाशाह को हजारों लोगों ने जान देकर हटाया है.  उन्होंने अपने लोगों को चौकन्ना रहने की अपील करते हुए कहा कि सभी लोग चौकसी बरतें क्योंकि छल-कपट से लड़ाई लड़ी जा रही है.



ये भी पढ़ें- खुद को RJD का नेता बताता है हथियार लहराता यह नेता, पप्पू यादव से भी है नाता

रघुवंश प्रसाद सिंह ने तेजस्वी प्रसाद यादव के वोट नहीं देने के मामले को पूरी तरह खारिज करते हुए कहा कि यह कोई खास बात नहीं है. फोटो खिंचवाने के लिए नेता वोट करते हैं. आज फोटो खींचना बंद हो जायेगा तो कोई नेता वोट देने नहीं जायेगा.

उन्होंने आगे बढ़ते हुए कहा कि पार्टी के शीर्षस्थ नेता कहीं वोट गिराता है, वह तो भाषण करता है.  रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि फोटो खिंचवाने की बीमारी नेताओं को हो गई है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में लग सकते हैं 2-3 दिन, दोपहर तक मिलेंगे शुरुआती रुझान

बता दें कि बिहार के हाई प्रोफाईल सीटों में शुमार वैशाली संसदीय सीट के लिए कल होने वाली मतगणना पर सबकी नजर टिकी हुई है. वैशाली से 5 बार सांसद रहे राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की प्रतिष्ठा इस सीट पर दाव पर लगी है.
Loading...

रिपोर्ट- प्रवीण कुमार ठाकुर

अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के लाइव अपडेट्स

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में लग सकते हैं 2-3 दिन, दोपहर तक मिलेंगे शुरुआती रुझा

उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में पूर्व विधायक ने लहराया हथियार

'खूनी धमकी' पर अलर्ट, हिंसा हुई तो कुशवाहा जिम्मेवार

Exit Polls, EVM विवाद और अपनी जीत पर बोले कन्हैया कुमार...

इन कारणों से पटना में वोट डालने नहीं पहुंचे थे तेजस्वी यादव

पटना में NDA के कार्यकर्ताओं ने दिया 301 किलो लड्डू का ऑर्डर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...