लाइव टीवी

सावधान! मुजफ्फरपुर में दूध चुराने लग्जरी कार से आते हैं चोर

News18 Bihar
Updated: February 9, 2020, 12:24 PM IST
सावधान! मुजफ्फरपुर में दूध चुराने लग्जरी कार से आते हैं चोर
मुजफ्फरपुर में लग्जरी कार से आए चोर ने दूध के कैरेट चुराए.

एक किराना दुकान के आगे सुबह-सुबह दूध फैक्ट्री की गाड़ी कई कैरेटस दूध एक दुकान के आगे उतारकर छोड़ जाती है. थोड़ी देर बाद एक कार वहां पहुंचती है. कार के आगे और पीछे की दोनों सीटों से दो युवक उतरते हैं और दूध के 2 कैरेट कार में डालकर फरार हो जाते हैं.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. आमतौर पर चोर उचक्के दूध की चोरी करते हैं, लेकिन पांच-दस लीटर दूध की चोरी के लिए अगर चोर लग्जरी कार से आएं तो क्या कहेंगे. मुजफ्फरपुर में लग्जरी कार पर सवार चोरों द्वारा दूध चोरी की एक घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस घटना में चोरी करने वाले मालदार किस्म के लोग हैं जो लग्जरी कार की सवारी करते हैं, लेकिन दूध चुराने की ओछी हरकत से बाज नहीं आते.

घटना सदर थाना के पताही चौक की है जो शनिवार सुबह की बताई जा रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक किराना दुकान के आगे सुबह-सुबह दूध फैक्ट्री की गाड़ी कई कैरेटस दूध एक दुकान के आगे उतारकर छोड़ जाती है. थोड़ी देर बाद एक कार वहां पहुंचती है. कार के आगे और पीछे की दोनों सीटों से दो युवक उतरते हैं और दूध के 2 कैरेट कार में डालकर फरार हो जाते हैं. यह घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

इस वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि घटना के थोड़ी देर बाद ही मौके पर एक बुजुर्ग पहुंचते हैं जो दूध का एक गिरा हुआ पैकेट नीचे देखते हैं. तब उन्हें आभास होता है कि दूध की चोरी हुई है.  फिर वह बुजुर्ग व्यक्ति दुकानदार को फोन लगाते हैं और इसकी सूचना देते हैं.

चोरी की घटना की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.


बहरहाल इस मामले में दुकान के मालिक ललन कुमार ने कोई शिकायत पुलिस से नहीं की है. सदर थाने को इसकी जानकारी तक नहीं है, लेकिन दूध चोरी की यह घटना इतनी अजीब है कि पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

रिपोर्ट- सुधीर कुमार

ये भी पढ़ें


दिल्ली चुनाव के बाद अब बढ़ेगा बिहार का राजनीतिक तापमान, जानें समीकरण और चुनौतियां




तेजस्वी को झेलनी पड़ी 'अपनों' की नाराजगी! पढ़ें RJD मीटिंग की इनसाइड स्टोरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 12:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर