Home /News /bihar /

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: मधु और अश्विनी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: मधु और अश्विनी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

न्यूज18 फोटो

न्यूज18 फोटो

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में ब्रजेश ठाकुर समेत कुल 19 अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो चुकी है जिसमें से 8 की गिरफ्तारी सीबीआई के द्वारा की गई है.

    बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए गए ब्रजेश ठाकुर के राजदार मधु और अश्विनी कुमार को न्यायिक हिरासत में गुरुवार भेज दिया गया. दोनों को मुजफ्फरपुर के खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. सीबीआई द्वारा दोनों से रिमांड पर पूछताछ के बाद जेल भेजा गया है. माना जा रहा है कि दोनों से मिली जानकारी के आधार पर सीबीआई इस केस में आगे अनुसंधान करेगी.

    अब तक इस केस में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर समेत कुल 19 अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो चुकी है जिसमें से 8 की गिरफ्तारी सीबीआई के द्वारा की गई है. सभी अभियुक्तों की विशेष पॉक्सो कोर्ट में पेशी 18 दिसंबर को होगी.

    ये भी पढ़ें- बिना सांसद और विधायक के महागठबंधन में शामिल होंगे उपेन्द्र कुशवाहा !

    वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के तत्काल मेडिकल परीक्षण का आदेश दिया है. कोर्ट ने मेडिकल बोर्ड बनाकर ब्रजेश ठाकुर का मेडिकल एग्जामिनेशन करने और सोमवार तक रिपोर्ट जमा करने को कहा है. दरअसल ब्रजेश ठाकुर के बच्चों ने सुप्रीम कोर्ट के जज को चिट्ठी लिखी थी, जिसमें पटियाला जेल में ब्रजेश ठाकुर को मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने की बात कही गई है.

    ये भी पढ़ें- महागठबंधन में शामिल होने को लेकर उपेन्द्र कुशवाहा के सामने कांग्रेस की शर्त

    बताते चलें कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड के मुख्य आरोपी को सुप्रीम कोर्ट के ही आदेश से बिहार से पंजाब के पटियाला जेल में ट्रांसफर किया गया था. कोर्ट को यह अंदेशा था कि राजनीतिक रूप से रसूखदार आरोपी ब्रजेश ठाकुर इस मामले की जांच को प्रभावित कर सकता है. ब्रजेश ठाकुर को 31 अक्टूबर को भागलपुर के विशेष केंद्रीय कारा (कैंप जेल) से पंजाब के पटियाला स्थित नाभा जेल भेजा गया था.

    Tags: Bihar News, Muzaffarpur news, Muzaffarpur Shelter Home Rape Case, Rape, Supreme Court

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर