शेल्टर होम केस: ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु की आज कोर्ट में पेशी

शाइस्ता परवीन उर्फ मधु (फाइल फोटो)

शाइस्ता परवीन उर्फ मधु (फाइल फोटो)

मधु शेल्टर होम केस के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की खास राजदार थी और एनजीओ सेवा संकल्प और विकास समिति के प्रबंधन से जुड़ी थी.

  • Share this:

मुजफ्फरपुर के स्वधार केन्द्र से गायब हुई 11 महिलाओं के केस में आज शाइस्ता परवीन उर्फ मधु की पेशी होगी. ब्रजेश ठाकुर की राजदार माने जानी वाली मधु को मुजफ्फरपुर के सब जज वन के कोर्ट में पेश किया जाएगा. आपको बता दें कि स्वधार केन्द्र को बालिका गृह चलाने वाली संस्था सेवा संकल्प एवं विकास समिति ही चलाती थी, जिसकी पूरी जिम्मेदारी मधु संभालती थी.

दरअसल अधिकारियों ने स्वधार केन्द्र में रहने वाली 11 महिलाओं के लापता होने के बाद महिला थाना में इस मामले का केस जुलाई, 2018 में दर्ज कराया था.  जांच कर रही पुलिस ने बालिका गृह कांड में सीबीआई द्वारा चार्जशीट की गई शाइस्ता परवीन उर्फ मधु को स्वधार गृह केन्द्र में रिमांड पर लिया था.

ये भी पढ़ें- सुशील मोदी का खुला ऑफर- 'रघुवंश बाबू की RJD में नहीं रही जगह, NDA में मिलेगा पूरा सम्मान'



बताया जा रहा है कि फिलहाल न्यायिक हिरासत में रह रही मधु को पुलिस ने रिमांड पर लेकर स्वधार केन्द्र के बारे में विस्तार से जानकारी जुटाई है. पुलिस के प्रारंभिक जांच पड़ताल में स्वधार केन्द्र के संचालन को लेकर मधु की भूमिका का सुराग लगा है. पुलिस जल्द ही स्वधार गृह मामले में भी चार्जशीट करने की तैयारी में है.
ये भी पढ़ें-  गया हत्याकांड: CRPC ने पुलिस पर उठाए सवाल, कहा-संदेह के आधार पर पिता को जेल भेजना गलत

आपको बता दें कि बीते 19 दिसंबर को सीबीआई ने जो चार्जशीट दायर की है उसमें शाइस्ता परवीन उर्फ मधु के बारे में कई खुलासे किए गए हैं. चार्जशीट के अनुसार मधु शेल्टर होम केस के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की खास राजदार थी और एनजीओ सेवा संकल्प और विकास समिति के प्रबंधन से जुड़ी थी.

रिपोर्ट - प्रवीण ठाकुर

ये भी पढ़ें-  लोकसभा चुनाव 2019: नीतीश ही तय करते हैं नालंदा की राजनीतिक दिशा, हैट्रिक लगाने की कोशिश में JDU

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज