Home /News /bihar /

दबंगों के कहर से एक परिवार भटकने को मजबूर, नहीं मिला इंंसाफ

दबंगों के कहर से एक परिवार भटकने को मजबूर, नहीं मिला इंंसाफ

ये घटना मुजफ्फरपुर के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र की है. यहां दबंगों ने जबरन रात के अंधेरे में घुसकर परिवार की महिला और बच्ची के साथ दुर्व्यवहार किया.

    बिहार में भले ही भू-माफिया की दबंगई पर सरकार द्वारा शिकंजा कसा जा रहा हो लेकिन अभी तक पूरी तरह से दबंगई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है, जहां पर भू-माफिया द्वारा पूरे परिवार को बेघर कर दिया गया. पीड़ित परिवार ने पुलिस अधिकारियों के पास गुहार लगाई है लेकिन उन्हें वहां से भी राहत नहीं मिली. स्थिति ये  है कि परिवार दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर है.

    ये घटना मुजफ्फरपुर के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र की है. यहां एक परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि जबरन रात के अंधेरे में घुसकर दबंगों ने परिवार की महिला और बच्ची के साथ दुर्व्यवहार किया. वहीं पूरे परिवार को रात के अंधेरे में मारपीट की और दूर-दराज के इलाके में मरने के लिए छोड़ दिया.

    चार दिनों से यह पूरा परिवार बेघर है और काजी मोहम्मदपुर थाना के पास दिन रात गुजार रहा है. अब इस मामले में आगे आई सामाजिक संस्था जनहित मंच नें आंदोलन की चेतवानी दी है. संस्था का कहना है कि सोमवार तक पीड़ित परिवार को न्याय नही मिला तो मंगलवार के तेज आंदोलन को तेज किया जाएगा. वहीं फिलहाल परिवार न्याय की राह देख रहा है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर