लाइव टीवी

दबंगों के कहर से एक परिवार भटकने को मजबूर, नहीं मिला इंंसाफ

News18 Bihar
Updated: June 16, 2018, 10:32 AM IST

ये घटना मुजफ्फरपुर के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र की है. यहां दबंगों ने जबरन रात के अंधेरे में घुसकर परिवार की महिला और बच्ची के साथ दुर्व्यवहार किया.

  • Share this:
बिहार में भले ही भू-माफिया की दबंगई पर सरकार द्वारा शिकंजा कसा जा रहा हो लेकिन अभी तक पूरी तरह से दबंगई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है, जहां पर भू-माफिया द्वारा पूरे परिवार को बेघर कर दिया गया. पीड़ित परिवार ने पुलिस अधिकारियों के पास गुहार लगाई है लेकिन उन्हें वहां से भी राहत नहीं मिली. स्थिति ये  है कि परिवार दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर है.

ये घटना मुजफ्फरपुर के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र की है. यहां एक परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि जबरन रात के अंधेरे में घुसकर दबंगों ने परिवार की महिला और बच्ची के साथ दुर्व्यवहार किया. वहीं पूरे परिवार को रात के अंधेरे में मारपीट की और दूर-दराज के इलाके में मरने के लिए छोड़ दिया.

चार दिनों से यह पूरा परिवार बेघर है और काजी मोहम्मदपुर थाना के पास दिन रात गुजार रहा है. अब इस मामले में आगे आई सामाजिक संस्था जनहित मंच नें आंदोलन की चेतवानी दी है. संस्था का कहना है कि सोमवार तक पीड़ित परिवार को न्याय नही मिला तो मंगलवार के तेज आंदोलन को तेज किया जाएगा. वहीं फिलहाल परिवार न्याय की राह देख रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 16, 2018, 10:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...