सौतेली बेटी से जिस्मानी संबंध बनाना चाहता था पिता, पत्नी ने रोका तो दोनों को मार दी गोली
Muzaffarpur News in Hindi

सौतेली बेटी से जिस्मानी संबंध बनाना चाहता था पिता, पत्नी ने रोका तो दोनों को मार दी गोली
मुजफ्फरपुर में शख्स ने पत्नी और बेटी को मारी गोली

राबिया (काल्पनिक नाम) ने अपने शौहर के इंतकाल के बाद साल 2009 में कांटी बारमतपुर के साकिर बशीरी नामक युवक से निकाह किया था जिसकी गंदी नजर शादी के बाद से ही राबिया की बेटी पर थी.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ़्फ़रपुर (Muzaffarpur) में एक हैवान शख्स ने अपनी सौतेली बेटी से जिस्मानी संबंध (Physical Relation) बनाने में नाकाम होने पर उसे और बीवी को गोली मार दी. इस दौरान आरोपी द्वारा चलाई गई चार गोलियों में बेटी के हाथ में गोली लगी है तो मां के सीने और कमर में दो गोलियां लगी है. दोनों घायल मां-बेटी का इलाज बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है. गोलीबारी की ये घटना कांटी थाना इलाके के बारमतपुर की है.

11 साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक ब्रम्हपुरा थाना इलाके के एक मुहल्ले की महिला राबिया (काल्पनिक नाम) ने अपने शौहर के इंतकाल के बाद साल 2009 में कांटी बारमतपुर के साकिर बशीरी नामक युवक से निकाह किया था. उस वक्त राबिया की दो बेटियां और एक बेटा था. बाद में साकिर से भी उसे एक बेटा हुआ लेकिन शुरु से हीं हवसी साकिर की गंदी नजर बड़ी बेटी रुखसार (काल्पनिक नाम) पर लगी थी. रुखसार बताती है कि पहले से ही बहाने बनाकर साकिर उसके साथ गलत नीयत से छेड़छाड़ करता था, जब उसे इसकी समझ हुई तो मां को बताया और दोनो ने विरोध करना शुरू किया. इस बीच साकिर ने रुखसार से कई बार फिजिकल होने की भी कोशिश की.



पति को छोड़कर मायके रह रही थी बीवी
इसी वजह से पति-पत्नी में विवाद हो गया और राबिया अपने मायके में रहने लगी. इसी बीच साकिर ने रुखसार के साथ निकाह का एक फर्जी निकाहनामा तैयार करा लिया और उसे बतौर बीवी साथ रहने के लिए दबाब बनाने लगा. डरी सहमी राबिया ने बेटी को उसकी खाला के पास दिल्ली भेज दिया. पिछले दिनों रुखसार जब दिल्ली से लौटी तो साकिर उसे बीबी बता कर साथ रहने की ज़िद करने लगा. इस कड़ी में रविवार को राबिया अपने सभी बच्चों को लेकर साकिर के गांव बारमतपुर पहुंची और उसे समझा रही थी कि बेटी को बेटी की तरह रखना चाहिए, इसी दौरान साकिर गुस्से में आ गया और अवैध हथियार निकालकर रुखसार को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

भागने के दौरान रुखसार के हाथ में एक गोली लगी और पार कर गयी लेकिन उसे बचाने आई मां को दो गोलियां लग गयी. राबिया को एक गोली सीने के पास तो दूसरी गोली कमर के पास लगी है. घायल मां-बेटी का इलाज बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है. मुजफ्फरपुर पुलिस फिलहाल इस मामले की तहकीकात में जुट गयी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading