तीन दोस्तों ने नाबालिग को उठाया, दो ने किया रेप तो तीसरा करता रहा निगरानी

छात्रा की मां ने बताया कि उनकी बेटी दूध लाने गई थी इसी दौरान पहले से घात लगाए प्रशांत और आबिद ने उसे अंधेरे का फायदा लेकर उठा लिया फिर घर से दूर ले जाकर जंगल में दुष्कर्म किया.

News18 Bihar
Updated: July 31, 2019, 3:20 PM IST
तीन दोस्तों ने नाबालिग को उठाया, दो ने किया रेप तो तीसरा करता रहा निगरानी
अस्पताल में इलाजरत मुजफ्फरपुर गैंग रेप की पीड़िता
News18 Bihar
Updated: July 31, 2019, 3:20 PM IST
बिहार के मुजफ्फरपुर में तीन मनचले दोस्तों ने एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. मामला मुजफ्फरपुर जिले से जुड़ा है जहां के हथौड़ी थाना इलाके में इंटर की नाबालिग छात्रा के साथ मनचलों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तीन के खिलाफ केस

डॉक्टरों के मुताबिक पीड़ित छात्रा को गंभीर अंदरूनी जख्म है. पीड़िता के बयान पर जिले के महिला थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पीड़िता का इलाज पुलिस कस्टडी में कराया जा रहा है. छात्रा की मां ने बताया कि उनकी बेटी दूध लाने गई थी इसी दौरान पहले से घात लगाए प्रशांत और आबिद ने उसे अंधेरे का फायदा लेकर उठा लिया फिर घर से दूर ले जाकर जंगल में दुष्कर्म किया.

दो ने किया रेप तीसरा दे रहा था पहरा

रेप की इस घटना के दौरान जहां दोनों छात्रा की इज्जत तार-तार करते रहे वहीं तीसरा आरोपी पहरा दे रहा था. रेप के बाद आरोपी उसे धमकाते हुए फरार हो गए. रेप के बाद जब छात्रा जख्मी हालत में घर पहुंची तो मामला उजागर हुआ. परिजन उसे पहले पीएचसी ले गए जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया.

आरोप गांव के लड़कों पर ही

पीड़िता की मां के मुताबिक लड़की के साथ दोनों आरोपी लड़के प्रशांत और आबिद उसी गांव के हैं और काफी दबंग प्रवृति के हैं.इस घटना से उनकी बेटी काफी टूट गई है और ठीक से बातचीत भी नहीं कर रही है. फिलहाल स्थानीय पुलिस इस मामले में पड़ताल में जुटी है.
Loading...

रिपोर्ट- सुधीर कुमार
First published: July 31, 2019, 12:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...