लाइव टीवी

कोचिंग से लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, तीन युवकों ने दिया घटना को अंजाम

News18 Bihar
Updated: December 11, 2019, 4:09 PM IST
कोचिंग से लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, तीन युवकों ने दिया घटना को अंजाम
बिहार के मुजफ्फरपुर में गैंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि महिला थाना प्रभारी पीड़ित छात्रा (Victim Girl) से पूछताछ कर रही है. उसके बयान के आधार पर पुलिस ने घटनास्थल का भी मुआयना किया है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में फिर से एक छात्रा सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की शिकार बनी है. घटना अहियापुर थाना इलाके की है. दो युवकों नें मिलकर इस बार दसवीं की एक छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया. मामले की प्राथमिकी (FIR) महिला थाना में दर्ज कराई गई है. छात्रा मीनापुर थाना इलाके के एक गांव की बताई गई है.

ऑटो में बैठते ही सक्रिय हो गए मनचले

जानकारी के मुताबिक छात्रा सोमवार को कोचिंग करने मीनापुर के शहर में आई थी. शाम को वह ऑटो से अपने घर लौट रही थी. ऑटो में बैठते ही तीन युवकों नें उसे पकड़ लिया. फिर सभी उसे एक मुहल्ले में बंद घर में ले गये और इसके बाद युवकों नें उसके साथ गैंगरेप किया. इस वारदात में ऑटो चालक की भी भूमिका है.

तीन के खिलाफ केस

छात्रा जैसे तैसे अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को पूरी जानकारी दी. अहियापुर थाने को सूचना देने पर पीड़िता को महिला थाना पहुंचा दिया गया जहां उसके बयान पर तीन अज्ञात युवकों पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है. नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि महिला थाना प्रभारी पीड़ित छात्रा से पूछताछ कर रही है. उसके बयान के आधार पर पुलिस ने घटनास्थल का भी मुआयना किया है.

रेप की तीसरी घटना

डीएसपी ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है. अहियापुर इलाके में हुई इस घटना नें एक बार फिर पुलिस की नींद उड़ा दी है. इस इलाके में लड़कियों को शिकार बनाने की लगातार तीसरी घटना है. इससे पहले आठ साल की एक बच्ची का शव बोरे में मिला था वहीं एक दूसरी घटना में दुष्कर्म में विफल रहने पर एक युवती को जिन्दा जला दिया गया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 4:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर