लाइव टीवी

मुजफ्फरपुर में 12 साल की नाबालिग से दिनदहाड़े दुष्कर्म, आरोपी फरार
Muzaffarpur News in Hindi

SUDHIR KUMAR | News18 Bihar
Updated: March 17, 2020, 4:27 PM IST
मुजफ्फरपुर में 12 साल की नाबालिग से दिनदहाड़े दुष्कर्म, आरोपी फरार
महिला से छेड़छाड़. (सांकेतिक चित्र)

जानकारी के मुताबिक पीड़िता बकरी चराने गयी गयी थी. इसी दौरान दिन के करीब दस बजे गांव के ही एक युवक ने इस घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में 12 साल की एक मासूम से दुष्कर्म (Rape) की वारदात हुई है. घटना जिले के कांटी थाना के एक गांव की है. गंभीर हालत में बच्ची एक गेहूं के खेत में चिल्लाती मिली तो लोगों को घटना की जानकारी लगी. परिजन जब उसे लेकर कांटी पीएचसी (PHC) पहुंचे सभी लोग हतप्रभ रह गये. पीड़िता की हालत गंभीर होने की वजह से कांटी पीएचसी से उसे तत्काल एसकेएमसीएच (SKMCH) रेफर कर दिया और अस्पताल के एम्बुलेंस से मेडिकल भेज दिया जहां उसका इलाज चल रहा है.

बकरी चराने गई थी पीड़िता

मौके पर पहुंची कांटी थाना पुलिस ने कहा है कि आरोपी की पहचान हो गयी है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक पीड़िता बकरी चराने गयी गयी थी. दिन के करीब दस बजे गांव हीं एक युवक ने उसे मुंह दबाकर उठा लिया. आरोपी उसे उठाकर पास के एक गेहूं के खेत में ले गया और दुष्कर्म किया और उसे खेत में हीं छोड़कर फरार हो गया.



आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस



कांटी पीएचसी के चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ यूपी चौधरी नें बताया कि बच्ची की हालत को देखते हुए अस्पताल के एम्बुलेंस से उसे तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है. कांटी थाना के दारोगा अभय कुमार ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. इधर बच्ची को उसकी मां के साथ अस्पताल लेकर पहुंचे युवा शक्ति के महिला और पुरुष कार्यकर्ताओं नें चेतावनी दी है कि छह घंटे में आरोपी की गिरफ्तारी नही हुई तो पुलिस के खिलाफ आन्दोलन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Coronavirus: स्कूल और कोचिंग खोलने वाले संचालकों के खिलाफ FIR दर्ज

ये भी पढ़ें- फांसी से ठीक पहले निर्भया कांड के दोषी की पत्नी ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी
First published: March 17, 2020, 4:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading