बहन की ससुराल गई नाबालिग से गैंगरेप, आरोपियों ने किया वीडियो वायरल, अब मिल रहीं गांव से निकालने की धमकी

बिहार के मुजफ्फरपुर में नाबालिग से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के मुजफ्फरपुर में नाबालिग से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

Muzaffarpur Gang Rape: बिहार के मुजफ्फरपुर में गैंगरेप की ये घटना होली के दिन की है. इस मामले में महिला थाना में केस दर्ज कराया गया है, जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. बाकी 4 दरिंदे युवक अभी भी फरार हैं.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप की खबर सामने आई है. दरिंदों ने मक्के के खेत में ले जाकर न सिर्फ बारी-बारी से नाबालिग के साथ रेप किया, बल्कि वीडियो भी बना लिया. इन लोगों ने दोबारा लड़की को आने के लिए ब्लैकमेल किया और जब उसने ना कर दिया, इस पर आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो वायरल कर दिया. मामले के सामने आने पर पंचायत ने पहले तो इसे दबाने की कोशिश की, लेकिन जब पीड़ित परिवार कानून की शरण में पहुंच गया तो उन्हें अब गांव से निकाल देने की धमकी दी जा रही है.

महिला थाने में पांचों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करने के बाद एक दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना जिले के हथौड़ी थाना इलाके की है. पीड़िता हथौड़ी थाने के एक गांव की रहने वाली है और अपनी विवाहिता बहन के गांव में गई थी. होली के दिन वह बहन के घर के पीछे मक्के के खेत में घास काटने गयी थी,, तभी राजा नाम का लड़का वहां पहुंच गया. राजा उसकी बहन का रिश्तेदार था, जिसके कारण लड़की उसे पहचानती थी.

शादी का झांसा देकर संबंध बनाया, फिर रेप

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज