होम /न्यूज /बिहार /बिहार: दुर्गा पूजा देखकर लौट रही नाबालिग से हैवानियत,चार मनचलों ने किया गैंगरेप

बिहार: दुर्गा पूजा देखकर लौट रही नाबालिग से हैवानियत,चार मनचलों ने किया गैंगरेप

बिहार के मुजफ्फरपुर में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के मुजफ्फरपुर में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है (सांकेतिक तस्वीर)

Muzaffarpur Gang Rape: पीड़िता सोमवार की शाम महाअष्टमी के मौके पर दुर्गा पूजा के पंडालों से घूमकर वापस घर लौट रही थी. इ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

गैंगरेप की ये घटना बिहार के मुजफ्फरपुर जिला की है
रेप पीड़िता की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है
पुलिस ने इस केस में एक शख्स को गिरफ्तार किया है

रिपोर्ट- प्रियांक सौरव

मुजफ्फरपुर. बिहार में दुर्गा पूजा के दौरान एक नाबालिग के साथ दरिंदगी करने का मामला सामने आया है. घटना मुजफ्फरपुर की है जहां के औराई थाना क्षेत्र में दुर्गा पूजा देखकर लौट रही है एक नाबालिग लड़की के साथ चार लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इस घटना की सूचना मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है और उससे सघन पूछताछ कर रही है.

मामला मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जानकारी के मुताबिक दुर्गा महाअष्टमी की शाम एक नाबालिग लड़की मेला देखकर घर लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में दो बाइक पर सवार चार लड़कों ने उसे जबरन उठा लिया. लड़की को उठाने के बाद सभी उसे पास के जंगल में ले गए और इसके बाद चारों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद लड़की की हालत गंभीर है. उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी किसी तरह से परिजनों को दी.

पीड़िता को इलाज के लिए औराई PHC में भर्ती कराया गया, लेकिन पीड़िता की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे SKMCH में रेफर कर दिया. घटना को लेकर औराई पुलिस अलर्ट मोड में आ गई और दोषियों की धरपकड़ शुरू कर दी. अभी तक पुलिस ने इस मामले के एक आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है और अन्य की गिरफ़्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. फिलहाल पीड़िता की हालत नाजुक है, उसका इलाज मुजफ्फरपुर के SKMCH में चल रहा है. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगो में आक्रोश है, वो दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहें हैं.

Tags: Bihar News, Gang Rape, Muzaffarpur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें