Assembly Banner 2021

Bharat Band: मुजफ्फरपुर में बंद समर्थकों की गुंडागर्दी, दूल्हे से बदतमीजी करने के बाद राहगीर को पीटा

बिहार के मुजफ्फरपुर में दूल्हे से बदतमीजी करते बंद समर्थक

बिहार के मुजफ्फरपुर में दूल्हे से बदतमीजी करते बंद समर्थक

Bharat Band: बिहार के आरा में भी बंद समर्थकों ने एक कार का शीशा तोड़ दिया तो वहीं जहानाबाद में बंद समर्थकों ने कई ट्रकों के टायर से हवा निकाल दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2020, 2:44 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर से भारत बंद (Bharat Band) के दौरान बंद समर्थकों की गुंडागर्दी और हुड़दंग की तस्वीरें सामने आई हैं. शहर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के मारीपुर में बंद समर्थकों ने ना सिर्फ शादी करने जा रहे दूल्हे (Groom) के साथ बदतमीजी की बल्कि राहगीरों के साथ मारपीट भी की. इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस (Bihar Police) उन्हें समझाने बुझाने में जुटी रही लेकिन समर्थक के नाम पर हुड़दंग लड़के अपने जुनून में मारपीट करने पर अमादा रहे.

दरअसल मंगलवार को लग्न है और बिहार में शादी विवाह का दौर जारी है. इस दौरान फूलों से सजी हुई एक गाड़ी पर दूल्हा बैठकर शादी करने जा रहा था, तभी बंद समर्थकों ने न केवल गाड़ी को रूकवाई दिया  बल्कि बंद में शामिल लड़के डंडा लेकर दूल्हे के साथ गुंडागर्दी करते रहे. इस दौरान सजाई हुई गाड़ी के फूल माला भी उजाड़ दिए गए.

एक अन्य घटना में बाइक सवार राहगीर के साथ भी लड़कों ने बदतमीजी की.  इतना ही नहीं बन्द में शामिल एक युवक ने बाइक सवार युवक को तमाचा भी लगा दिया. यह सब कुछ देखने के बाद भी काजी मोहम्मदपुर पुलिस कुछ नहीं कर सकी बल्कि जैसे तैसे भीड़ को मैनेज कर मामले को शांत कराया. इस मामले में जब काजी मोहम्मदपुर थाना पुलिस के पदाधिकारी से सवाल किया गया तो उन्होंने हाथापाई की बात स्वीकार की, बावजूद इसके उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त बताया.



Youtube Video

सरकार ने सभी जिलों के एसएसपी को सुबह सुबह ही निर्देश दिया था कि आवश्यक सेवाएं बहाल कराने और हुड़दंगियों पर कार्रवाई करने में तत्परता दिखाई जाए लेकिन मुजफ्फरपुर में यह सब कुछ विफ़ल दिखा. बिहार के अन्य जिलों से भी बंद समर्थकों की आड़ में हुड़दंग करने और नोंकझोक की खबरें सामने आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज