मुजफ्फरपुर: तेजस्वी यादव के लापता होने के लगे पोस्टर, इनाम का भी ऐलान!

लोकसभा चुनावों में आरजेडी की करारी हार के बाद से ही तेजस्‍वी यादव सक्रिय तौर पर नहीं दिखे हैं. यहां तक की उन्‍होंने चमकी बुखार को लेकर भी अभी तक प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त नहीं की है.

News18 Bihar
Updated: June 21, 2019, 6:19 PM IST
मुजफ्फरपुर: तेजस्वी यादव के लापता होने के लगे पोस्टर, इनाम का भी ऐलान!
मुजफ्फरनगर में लगे तेजस्वी के लापता होने के पोस्टर
News18 Bihar
Updated: June 21, 2019, 6:19 PM IST
मुजफ्फरपुर में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर लगे हैं. साथ ही पोस्‍टर में यह भी लिखा गया है कि जो उन्हें खोजकर लाएगा उसे 5100 रुपए का ईनाम दिया जाएगा. बता दें कि लोकसभा चुनाव में आरजेडी के बेहद ही खराब प्रदर्शन के बाद से तेजस्‍वी यादव सक्रिय तौर पर नहीं दिखे हैं. इसको लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. यहां तक की चमकी बुखार से डेढ़ सौ से ज्‍यादा मासूमों की मौत हो चुकी है, लेकिन विपक्ष का नेता होने के बावजूद उनकी ओर से अभी तक इसको लेकर कोई बयान नहीं आया है.

आपको बता दें कि ये पोस्टर तमन्ना हाशमी नाम के सामाजिक कार्यकर्ता की ओर से लगाए गए हैं. एक तरफ जहां आरजेडी इतनी मुखर होकर सरकार का विरोध कर रही है, वहीं दूसरी तरफ उसके प्रमुख नेता तेजस्‍वी यादव गायब हैं. गुरुवार को तेजस्वी यादव की बहन और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने प्रधानमंत्री के डिनर कार्यक्रम जाने से इनकार कर दिया था.



गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद से ही तेजस्वी यादव सक्रिय रूप से नजर नहीं आए हैं. इसको लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. पिछले दिनों जब राष्ट्रीय जनता दल के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह से पूछा गया कि बिहार में आप विपक्षी पार्टी हैं, लेकिन आपके नेता तेजस्वी यादव कहां हैं? बिहार राज्य में इतनी बड़ी घटना देशभर में चिंता का सबब बनी हुई है. क्या उनकी संवेदना खत्म हो गई है? उनकी तरफ से एक ट्वीट तक भी नहीं आ रहा है. इस पर रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा था, 'मुझे यह नहीं पता कि वह कहां हैं, मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है.'
Loading...

ये भी पढ़ें:  

क्या तेजस्वी को उनके अपने ही अनुभवहीन साबित कर रहे हैं?

बंगला विवाद: नीतीश सरकार ने तेजस्वी यादव को दी क्लीन चिट
First published: June 21, 2019, 5:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...