लाइव टीवी

पेट्रोल पंप लूट कर भाग रहे अपराधियों ने चलाई गोलियां, भीड़ ने पीट-पीटकर किया अधमरा
Muzaffarpur News in Hindi

SUDHIR KUMAR | News18 Bihar
Updated: February 7, 2020, 8:22 AM IST
पेट्रोल पंप लूट कर भाग रहे अपराधियों ने चलाई गोलियां, भीड़ ने पीट-पीटकर किया अधमरा
मुजफ्फरपुर में भीड़ का शिकार बने लुटेरे

पुलिस ने भीड़ से छुड़ाकर दोनों को कुढनी एडिशनल पीएचसी भेजा लेकिन उसकी हालत को देखते हुए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में बीती रात पेट्रोल पंप (Petrol Pump) लूटकर भाग रहे अपराधियों को भीड़ ने अच्छा सबक सिखाया. कुढ़नी के केशोधपुर जानकी किसान किसान सेवा पेट्रोल पंप से 60,000 लूट कर भाग रहे दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और कुचल कर अधमरा कर दिया. घटना थाना क्षेत्र के रामपुर चौक की है.

पेट्रोल लेने के बहाने आए थे अपराधी

जानकारी के मुताबिक कुढ़नी के केशोपुर जानकी किसान सेवा केंद्र पर बाइक सवार दो अपराधी तेल लेने के बहान आए. तेल लेने के नाम पर नोजल मैन को पास बुलाया उसके कनपटी में पिस्टल सटाकर कैश रूम में ले गए और दिन भर के सेल के ₹60000 लूट लिए. भागते समय अपराधियों ने फायरिंग की. इससे लोग जाग गए और अपराधियों का पीछा करने लगे. लोगों को पीछे आते देख अपराधियों ने कई राउंड गोली भी चलाई जिससे एक गोली संजीव नामक युवक के हाथ में लग गई. भीड़ इससे और भी उग्र हो गई.

भीड़ ने खदेड़ा तो बाइक छोड़कर भागे

डर के मारे अपराधी बाइक छोड़कर पैदल भागने लगे. एक अपराधी रामपुर चौक के पास ईट भट्ठे में छिप गया जबकि दूसरा अपराधी तंबाकू के खेत में घुस गया. वहां मौजूद एक अधेड़ ने एक ईंट उठाकर अपराधी को दे मारा. चोट के मारे वह नीचे बैठ गया और उसे लोगों ने पकड़ लिया. तब तक कुढ़नी थाने के प्रभारी अरविंद कुमार भी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए लेकिन भीड़ में शामिल लोगों ने दोनों अपराधियों को अपने कब्जे में ले लिया और दोनों को जबर्दस्त पिटाई की.

एक की हालत नाजुक

पकड़े गए अपराधियों में कुढनी के चंद्रहिया का सुधांशु और मड़वन के गवसरा का अमित शामिल हैं. सुधांशु की हालत ज्यादा नाजुक है. पुलिस ने भीड़ से छुड़ाकर दोनों को कुढनी एडिशनल पीएचसी भेजा लेकिन उसकी हालत को देखते हुए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया. देर रात मौके पर पहुंचे डीएसपी वेस्ट कृष्ण मुरारी ने दोनों को एसकेएमसीएच भेज दिया जहां पुलिस अभिरक्षा में दोनों का इलाज चल रहा है.एक दिन में दो पंपों को बनाया निशाना

दूसरी तरफ कुढनी के तुर्की ओपी क्षेत्र में सकरी सरैया स्थित रिलायंस पंप को अपराधियों के एक गिरोह ने निशाना बनाया. ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी पंप के ऑफिस में घुस गए और 90 हज़ार लूट लिया. सूचना मिलने पर तुर्की ओपी पुलिस मौके पर पहुंचे और छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें- शहीद रमेश रंजन को दी गई अंतिम विदाई, फिर दगा दे गईं बिहार पुलिस की बंदूकें

ये भी पढ़ें- पटना में पेट्रोल पंप मालिक से अपराधियों ने सरेआम साढ़े आठ लाख रुपए लूटे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 8:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर