• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • मुजफ्फरपुर: भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला कर पिस्टल छीनी, थानेदार गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती

मुजफ्फरपुर: भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला कर पिस्टल छीनी, थानेदार गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती

भीड़ के हमले में घायल थानेदार

भीड़ के हमले में घायल थानेदार

Attack On Police: बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल कर रही है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिला में सकरा थाना पुलिस पर जानलेवा हमला किया गया है. इस हमले में घायल हुए सकरा थानेदार (SHO) रामनाथ प्रसाद की हालत नाजुक है. थानेदार के अलावा पांच अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हैं, जिनका इलाज एसकेएमसीएच (SKMCH) में चल रहा है. भीड़ ने हमले के दौरान थानेदार का पिस्टल भी छीन ली थी, लेकिन बाद में उसे बरामद कर लिया गया.  इस मामले में 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

घटना सकरा थाने के मुसहरी गांव की है. बताया जा रहा है कि इस वारदात को बाढ़ पीड़ितों के चेहरे पर शराब माफिया ने अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक, बीती रात करीब 9 बजे सकरा के मुसहरी गांव के पास बाढ़ पीड़ितों ने एनएच 28 को जाम कर दिया था. उनका आरोप था के बाढ़ पीड़ितों को आवश्यक सुविधाएं मुहैया नहीं कराई जा रही है. सूचना मिलने पर थानेदार गश्ती टीम के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने में लगे थे. इसी बीच भीड़ में शामिल लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

भीड़ ने थानेदार को बनाया निशाना
सबसे आगे होने की वजह से थानेदार भीड़ की चपेट में आ गए. थानेदार को सिर में गंभीर चोट आई है. थानेदार के साथ गए पांच पुलिसकर्मी भी घायल हैं. सभी घायलों को सकरा अस्पताल ले जाया गया जहां से एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया. सिर में ज्यादा चोट आने और स्थिति ज्यादा खराब होने की वजह से थानेदार रामनाथ प्रसाद को आईसीयू में भर्ती कराया गया है. इस मामले की सूचना जब जिला पुलिस को मिली उसके बाद दल बल के साथ वरीय पदाधिकारी सकरा गए और हालात को संभाला. इस मामले में 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज