लाइव टीवी

शर्मनाक: बाइक से बकरी को ठोकर लगी तो भीड़ ने कर दी युवक की हत्या

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: April 16, 2017, 11:23 AM IST
शर्मनाक: बाइक से बकरी को ठोकर लगी तो भीड़ ने कर दी युवक की हत्या
महादलित टोले में पुलिस

मृतक वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के रहुआ निवासी विनोद सिंह का पुत्र राम नवीन सिंह था. घटना से आक्रोशित आसपास के लोगों ने टोले में पर हमला बोल दिया और घरों में जमकर तोडफ़ोड़ की. घटना को अंजाम देने के बाद 50 से अधिक परिवार, पुरुष, बच्चे और महिलाएं टोले को छोड़ कर फरार हो गए है.

  • Share this:
बिहार के मुजफ्फरपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. महादलित टोले में महज बाइक से बकरी को ठोकर लगने पर एक अधेड़ की गला काट कर हत्या कर दी गई वहीं दूसरे व्‍यक्ति की जमकर पिटाई की गई.

मृतक वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के रहुआ निवासी विनोद सिंह का पुत्र राम नवीन सिंह था. घटना से आक्रोशित आसपास के लोगों ने टोले में पर हमला बोल दिया और घरों में जमकर तोडफोड़ की.

घटना को अंजाम देने के बाद 50 से अधिक परिवार, पुरुष, बच्चे और महिलाएं टोले को छोड़ कर फरार हो गए है. सूचना पर पारू, देवरिया, सरैया, कथैया व करजा की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर कैंप कर रही है. पुलिस ने हत्या मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक मृतक थाना क्षेत्र के टरवां गांव में बीते कुछ दिनों से थ्रेसर चला रहा था.  इस क्रम में वो बाइक से डीजल लाने पेट्रोल पंप जा रहा था जहां भिलाईपुर महादलित टोले के पास बाइक से एक बकरी के बच्चे को ठोकर लग गई.

बकरी को ठोकर लगने से महादलित टोले के लोग आक्रोशित हो गए. उन लोगों ने पहले बाइक सवारों की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद चालक राम नवीन सिंह की तेज धारदार हथियार से गला काट कर निर्मम हत्या कर दी.

टोले के आसपास के लोगों को जब घटना की सूचना मिली तो वे आक्रोशित हो गए. सैकड़ों की संख्या में लोगों ने टोले पर हमला कर दिया और सभी घरों में जम कर  तोडफ़ोड़ की. इस घटना के बाद से माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. पुलिस घटनास्थल पर अभी भी कैंप कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 16, 2017, 10:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...