होम /न्यूज /बिहार /

मुजफ्फरपुर में विवाहिता की हत्या, पुलिस ने कब्र से निकलवाई लाश, ससुराल के लोग फरार

मुजफ्फरपुर में विवाहिता की हत्या, पुलिस ने कब्र से निकलवाई लाश, ससुराल के लोग फरार

मुजफ्फरपुर में जब कब्र से महिला की लाश निकलवाई जा रही थी (नीचे) तो जंगल में गांव की भीड़ उमड़ पड़ी थी.

मुजफ्फरपुर में जब कब्र से महिला की लाश निकलवाई जा रही थी (नीचे) तो जंगल में गांव की भीड़ उमड़ पड़ी थी.

Crime Against Woman: पुलिस के मुताबिक, यह मामला मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र का है. यहां की पिलखी पंचायत के ठिकहा गांव की रहनेवाली विवाहिता सीता देवी कुछ दिन पहले गांव के ही एक युवक के साथ फरार हो गई थीं. हालांकि कुछ दिन बाद आपसी सहमति और पंचायत के बाद वे ससुराल लौट आई थीं. लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों के साथ उनका संबंध ठीक नहीं था. सीता के तीन बच्चे भी हैं, जिनमें एक बेटी की शादी भी हो चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

सीता देवी के भाई ने बताया कि सीता के पति इंदल राम उन्हें बार-बार मारता पीटता था.
इस वजह से सीता ससुराल छोड़कर एक रिश्तेदार के घर कुछ दिन के लिए चली गई थीं.
लेकिन कुछ दिन बाद आपसी सहमति, पंचायत के फैसले के बाद वे ससुराल लौट आई थीं.
लौटने के बाद उनके पति ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर उनकी हत्या कर दी.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक विवाहिता की हत्या कर उसे दफना दिया गया. वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को कब्र से निकलवाया और पोस्टमॉर्टम के लिए SKMCH भेजा. इस बीच ससुराल के लोग फरार हो गए हैं.

पुलिस के मुताबिक, यह मामला मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र का है. यहां की पिलखी पंचायत के ठिकहा गांव की रहनेवाली विवाहिता सीता देवी कुछ दिन पहले गांव के ही एक युवक के साथ फरार हो गई थीं. हालांकि कुछ दिन बाद आपसी सहमति और पंचायत के बाद वे ससुराल लौट आई थीं. लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों के साथ उनका संबंध ठीक नहीं था. सीता के तीन बच्चे भी हैं, जिनमें एक बेटी की शादी भी हो चुकी है.

वहीं, इस मामले को लेकर परिजन सरिता देवी और सीता देवी के भाई ने बताया कि सीता के पति इंदल राम उन्हें बार-बार मारता पीटता था, जिसकी वजह से वे घर छोड़कर रिश्तेदार के घर चली गई थीं. लेकिन जब वे लौटकर अपनी ससुराल आईं, तब उनके पति ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर उनकी हत्या कर दी और उसके शव को पिलखी के जंगल में दफना दिया. परिजनों को जब इस बात की जानकारी मिली तब उन्होंने खोजबीन शुरू की और पुलिस को मामले की जानकारी दी.

सकरा थाने की पुलिस ने पिलखी में जाकर महिला का शव निकलवाया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए SKMCH भेजा. स्थानीय निवासी मोहन पासवान ने बताया कि शव से काफी बदबू रही थी. लगता है कि सीता की हत्या कई दिन पहले की गई थी.

वहीं पूरे मामले में मुजफ्फरपुर पूर्वी के डीएसपी मनोज पांडे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. मृतका सीता देवी की ससुराल के लोग फरार हैं. जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Muzaffarpur news

अगली ख़बर