• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • मुजफ्फरपुर: ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा को अगवा कर रेप का प्रयास, महिलाओं ने मनचले की पोल से बांधकर की पिटाई

मुजफ्फरपुर: ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा को अगवा कर रेप का प्रयास, महिलाओं ने मनचले की पोल से बांधकर की पिटाई

आरोपी मनचले को पकड़ कर ग्रामीणों ने पोल से बांध दिया और गांव की महिलाओं ने उसकी जमकर पिटाई की (वायरल वीडियो से ईमेज ग्रैब)

आरोपी मनचले को पकड़ कर ग्रामीणों ने पोल से बांध दिया और गांव की महिलाओं ने उसकी जमकर पिटाई की (वायरल वीडियो से ईमेज ग्रैब)

Bihar News: गांव की रहने वाली एक लड़की ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी. रास्ते में दो मनचले युवकों ने उसे घेर लिया और छेड़छाड़ करने लगे. इस दौरान वो छात्रा को जबरन सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ रेप करने का प्रयास करने लगे. आरोपियों ने पीड़िता का मुंह दबा दिया और उसे धमकी दी. लेकिन छात्रा ने हिम्मत दिखायी और किसी तरह उनके चुंगल से छूटकर बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगी

  • Share this:

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में छात्रा के साथ छेड़खानी (Eve Teasing) और रेप का प्रयास (Rape Attempt) करने के आरोपी मनचले युवक की पोल से बांधकर पिटाई का मामला सामने आया है. घटना सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के सिवाईपट्टी गांव की है. बताया जा रहा है कि दो युवकों ने छात्रा को रास्ते से अपहरण (Kidnap) कर रेप का प्रयास किया, इस पर पीड़िता द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों ने पीछा कर एक आरोपी को दबोच लिया और पोल से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video Viral) हो रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक गांव की रहने वाली एक लड़की ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी. रास्ते में दो लड़कों ने उसे घेर लिया और छेड़छाड़ करने लगे. इस दौरान वो छात्रा को जबरन सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ रेप करने का प्रयास करने लगे. आरोपियों ने पीड़िता का मुंह दबा दिया और उसे धमकी दी. लेकिन छात्रा ने हिम्मत दिखायी और किसी तरह उनके चुंगल से छूटकर बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगी.

पीड़िता की चीख-पुकार सुनकर वहां काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए. इसके बाद लोगों ने भाग रहे दोनों मनचलों को दौड़ा कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. बाद में उन्होंने एक मनचले को बिजली के पोल में बांध दिया, गांव की महिलाओं ने भी उसकी खूब पिटाई की.

सूचना मिलने पर सिवाईपट्टी थाने की पुलिस ने गांव पहुंचकर दोनों युवकों को गिरफ्तार किया. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. यह भी पता चला है कि दोनों पूर्व में भी छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते थे और उसे ट्यूशन पढ़ने जाने के दौरान परेशान करते थे. लड़की द्वारा बार बार-बार इसका विरोध किया जाता था. लेकिन घटना वाले दिन आरोपियों ने अपनी हद पार कर दी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज