Home /News /bihar /

मुजफ्फरपुर: दुर्गा पूजा कार्यक्रम में जमकर चले लाठी-डंडे, गुंडों ने 2 भाइयों को मारपीट कर किया अधमरा

मुजफ्फरपुर: दुर्गा पूजा कार्यक्रम में जमकर चले लाठी-डंडे, गुंडों ने 2 भाइयों को मारपीट कर किया अधमरा

गुंडे और असमाजिक तत्व दोनों भाइयों को तब तक मारते-पीटते रहे जब तक कि वो अधमरे नहीं हो गए (वायरल वीडियो से ईमेज ग्रैब)

गुंडे और असमाजिक तत्व दोनों भाइयों को तब तक मारते-पीटते रहे जब तक कि वो अधमरे नहीं हो गए (वायरल वीडियो से ईमेज ग्रैब)

Bihar News: दुर्गा पूजा पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम देख रहे दो भाइयों को वहां आए कुछ लोगों ने जबरन उठा दिया और उनका नाम व पता पूछने लगे. जब दोनों में अपना नाम बताया तो दबंगों ने उन्हें पीछे जाकर बैठने को कहा. इससे इनकार करने पर दो दर्जन से अधिक लड़कों ने उन पर धावा बोल दिया और उनकी लाठी-डंडे और हॉकी स्टिक से जमकर पिटाई की. वो दोनों को तब तक मारते-पीटते रहे जब तक वो अधमरा नहीं हो गए

अधिक पढ़ें ...

    मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में दुर्गा पूजा (Durga Puja) मेला के दौरान आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर जमकर लाठी-डंडे और हॉकी स्टिक चलने का मामला सामने आया है. इस झगड़े और फसाद में दबंगों ने दो भाइयों को दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पीटा. बाद में स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप कर दोनों को अधमरे हालत में बचाया. घटना तुर्की ओपी क्षेत्र के चढूआ गांव की है. घायलों की पहचान भानु प्रताप और लक्ष्मण कुमार के रूप में हुई है. इन दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती करवाया गया है.

    मिली जानकारी के मुताबिक गांव में दुर्गा पूजा के अवसर पर मेला लगा था. इस दौरान यहां एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था. बताया जा रहा है कि दोनों भाई आगे बैठकर कार्यक्रम देख रहे थे. इस दौरान कुछ लोगों ने दोनों को वहां से जबरन उठा दिया और उनका नाम व पता पूछने लगे. जब दोनों में अपना नाम बताया तो दबंगों ने उन्हें पीछे जाकर बैठने को कहा. इससे इनकार करने पर दो दर्जन से अधिक लड़कों ने दोनों भाइयों पर धावा बोल दिया और उनकी लाठी-डंडे और हॉकी स्टिक से जमकर पिटाई की. वो दोनों को तब तक मारते-पीटते रहे जब तक कि वो अधमरे नहीं हो गए. सरेआम इस तरह की गुंडागर्दी से वहां अफरा-तफरी मच गई. इसकी सूचना मिलने पर पीड़ितों के परिजन भागे-भागे वहां पहुंचे और उन्हें लेकर अस्पताल गए.

    जिस समय की यह घटना है वहां मौजूद लोगों ने मोबाइल फोन से इसका वीडियो बना लिया जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह वीडियो 16 अक्टूबर की रात का बताया जा रहा है. मामला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जयंतकांत के संज्ञान में आया तो उन्होंने तुर्की ओपी प्रभारी रामविनय कुमार को जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया. घायल युवकों के पिता श्रीनारायण महतो ने एक दर्जन लोगों पर आरोप लगाते हुए तुर्की ओपी में शिकायत दर्ज कराई है.

    Tags: Bihar Violence, Crime News, Durga Puja 2021, Muzaffarpur news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर