Home /News /bihar /

OMG : मुजफ्फरपुर में प्रेयर खत्म होते ही शिक्षिका ने सैंडिल से कर दी शिक्षक की 'पूजा' - See Video

OMG : मुजफ्फरपुर में प्रेयर खत्म होते ही शिक्षिका ने सैंडिल से कर दी शिक्षक की 'पूजा' - See Video

बीडीओ और बाकी लोगों की मौजूदगी (दाएं) में अपना पक्ष रखती हुई महिला टीचर (बाएं) ने स्वीकार किया कि उन्होंने पिटाई की है.

बीडीओ और बाकी लोगों की मौजूदगी (दाएं) में अपना पक्ष रखती हुई महिला टीचर (बाएं) ने स्वीकार किया कि उन्होंने पिटाई की है.

Statement Recorded: महम्मदा के मध्य विद्यालय में दो टीचरों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. गुस्से से भरी महिला टीचर ने पहले तो खुद ही पुरुष टीचर की पिटाई कर दी. फिर उन्होंने फोन कर अपने पति को बुला लिया और पुरुष टीचर को एक कक्षा में बंद कर खूब पीटा. बीडीओ प्रशांत कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच की गई है. छात्रों, शिक्षकों और ग्रामीणों के बयान दर्ज किए गए हैं. शीघ्र ही ठोस कदम उठाया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

कुमार प्रियांक

मुजफ्फरपुर. बिहार के एक सरकारी में गुरुवार को एक गुरुजी की बुरी तरह से पिटाई हो गई. पिटाई करने वाली भी उसी स्कूल की शिक्षिका हैं. मामला मुजफ्फरपुर के मोतीपुर प्रखंड का है. यहां के महम्मदा के मध्य विद्यालय में दो टीचरों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. गुस्से से भरी महिला टीचर ने पहले तो खुद ही पुरुष टीचर की पिटाई कर दी. फिर उन्होंने फोन कर अपने पति को बुला लिया और पुरुष टीचर को एक कक्षा में बंद कर खूब पीटा. सार्वजनिक रूप से हुए इस हंगामे से विद्यालय परिसर में अफरातफरी मच गई. हालांकि आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव किया.

बताया जाता है कि शिक्षिका बिंदु कुमारी का शंभू साह नाम के एक शिक्षक से किसी बात पर विवाद हो गया. इस विवाद के बाद शिक्षिका ने शिक्षक पर सैंडल बरसाना शुरू कर दिया. उस वक्त स्कूल में विद्यार्थी और अन्य शिक्षक भी मौजूद थे. फिर बिंदु कुमारी ने फोन करके अपने पति को बुला लिया और दोनों ने शंभू साह को स्कूल की एक कक्षा में बंद करके खूब पीटा. इस मारपीट की खबर लगते ही वहां आसपास के ग्रामीण पहुंच गए. उन्होंने पिट रहे शिक्षक को बचाया. फिर ग्रामीणों ने दोषी शिक्षिका और हेडमास्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे. इस पूरे प्रकरण की सूचना मिलने पर बीडीओ और बरुराज थाने पुलिस की पुलिस भी स्कूल में पहुंची. उन्होंने मामले की जांच के बाद और यथोचित कार्रवाई का आश्वासन देकर आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया.

देखें वीडियो:

इस पूरे विवाद को सुलझाने के वक्त का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें शिक्षिका अपना पक्ष रखते हुए कबूल कर रही हैं कि उन्होंने टीचर की पिटाई की है. मगर उन्होंने अपने इस दोष के लिए खुद का बचाव किया है और टीचर को पीटे जाने की वजह बताई है. हालांकि, विवाद की सूचना पर स्कूल पहुंचे बीडीओ और पुलिस को विद्यार्थियों ने बताया कि प्रेयर खत्म होने के बाद जब शंभु सर क्लास में जाने लगे तो बिंदु मैडम ने उन्हें रोका और गाली-गलौज करने लगीं. इसके बाद उन्होंने सैंडल से शंभु सर को पीटना शुरू कर दिया. विद्यार्थियों ने बताया कि इस दौरान हेडमास्टर सर मूकदर्शक बने रहे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थानाध्यक्ष राजकुमार ने कहा कि मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई थी. पीड़ित शिक्षक को लिखित शिकायत करने को कहा गया है. वहीं, बीडीओ प्रशांत कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच की गई है. छात्रों, शिक्षकों और ग्रामीणों के बयान दर्ज किए गए हैं. शीघ्र ही ठोस कदम उठाया जाएगा.

Tags: Bihar News, Govt School

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर