Assembly Banner 2021

मुजफ्फरपुर : मानसिक रूप से कमजोर बच्ची से रेप के आरोपी को सरपंच ने भगाया, सरपंच हिरासत में

गायघाट थाना अध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया है कि मामले की छानबीन चल रही है.

गायघाट थाना अध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया है कि मामले की छानबीन चल रही है.

पीड़िता के पिता ने आरोपी को खदेड़ कर पकड़ लिया और परिजनों ने मारपीट कर उसे गांव के सरपंच को सौंपा. लेकिन सुबह जब पीड़िता के पिता सरपंच के यहां पहुंचे तो आरोपी फरार था. तब पुलिस से शिकायत की गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 4:17 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. गूंगी-बहरी नाबालिग (Deaf and dumb minors) से बलात्कार (rape) करते युवक को बच्ची के पिता ने पकड़ लिया. फिर उसे मारपीट कर गांव के सरपंच (sarpanch) के हवाले किया. सरपंच ने सुबह फैसला करने की बात कह बच्ची के पिता को घर भेज दिया. सुबह जब पीड़िता के पिता सरपंच के पास पहुंचे तो पता चला कि आरोपी फरार है. यह वारदात मुजफ्फरपुर जिले के पूर्वी अनुमंडल के गायघाट में में हुई. इस मामले में पुलिस ने सरपंच सीताराम महतो को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

सरपंच ने भगाया बलात्कार के आरोपी को

जानकारी के मुताबिक, गूंगी-बहरी पीड़िता मानसिक रूप से भी कमजोर है. बीती रात वह अपने घर में सोई हुई थी. गांव का ही युवक विकास छत के रास्ते उसके घर में घुस गया और जबरदस्ती करने लगा. पीड़िता के चीखने की आवाज सुनकर उसके माता-पिता जाग गए. उन्होंने दरवाजा खोला तो आरोपी विकास रंगे हाथों पकड़ा गया. बच्ची के मा-पिता को देखकर विकास वहां से भागने लगा. लेकिन पीड़िता के पिता ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया और परिजनों ने मारपीट कर उसे गांव के सरपंच को न्याय के लिए सौंप दिया. सुबह फैसला करने की बात कह कर सरपंच ने उन्हें घर भेज दिया. लेकिन सुबह जब पीड़िता के पिता सरपंच के यहां पहुंचे तो आरोपी फरार था. इस पर पिता ने पुलिस से शिकायत कर दी. गायघाट पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है और सरपंच सीताराम महतो को हिरासत में ले लिया है.



पुलिस ने कहा जल्द ही आरोपी पकड़ लिया जाएगा
गायघाट थाना अध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया है कि मामले की छानबीन चल रही है. आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज