मुजफ्फरपुर: अधेड़ की गला दबाकर हत्या, परिजनों ने किया सड़क जाम

मौके पर पहुंचे कांटी थाना के दारोगा एसएन सिंह ने कहा है कि मामले में उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

आक्रोशित लोगों ने मुजफ्फरपुर देवरिया मार्ग को जाम कर दिया है. सूचना मिलने पर कांटी थाना पुलिस (Kanti Thana Police) भी मौके पर पहुंच गई है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में एक अधेड़  की गला दबाकर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. घटना कांटी थाना के रेपुरा गांव (Repura Village) की है. मृतक का नाम गंगा साह है, जो कांटी थाना के रेपूरा गांव का रहने वाला था. गंगा शाह की डेड बॉडी सुबह-सुबह रेपुरा गांव के हाई स्कूल के पास बगीचे में देखा गया. उसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए और चीख-पुकार मच गई. इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा भी बढ़ गया.

आक्रोशित लोगों ने मुजफ्फरपुर देवरिया मार्ग को जाम कर दिया है. सूचना मिलने पर कांटी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. लेकिन वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग को लेकर डेड बॉडी को उठाने नहीं दिया जा रहा है. स्थानीय पूर्व मुखिया किशन पासवान ने बताया कि कुछ नशेड़ियों ने मिलकर गंगा शाह की हत्या कर दी है. इसके पहले भी इसी जगह एक हत्या हुई थी, लेकिन पुलिस की ठोस कार्रवाई नहीं हुई. इसलिए लोग आक्रोशित हैं.

मामले में उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है
वहीं, मौके पर पहुंचे कांटी थाना के दारोगा एसएन सिंह ने कहा है कि मामले में उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है. मृतक गंगा साह की तीन बेटियां हैं और वह एक गरीब व्यक्ति है. अपने परिवार में भरण पोषण करने वाला वह एकमात्र व्यक्ति था. बताया जा रहा है कि बीती शाम टेलीफोन पर गंगा शाह की किसी से आक्रोश में बात हुई थी. परिजन इसे सामान्य घटना समझ रहे थे. टेलीफोन पर बात करने के बाद गंगासागर घर से निकला तो लौट कर नहीं आया. और आज सुबह-सुबह उसका शव बगीचे में मिला. बता दें कि मुजफ्फरपुर में इन दिनों आपराधिक मामले बढ़ गए हैं. बीते दिनों भी एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.