ड्रग्स की आदत ने दोस्तों को बनाया अपराधी फिर गैंग बनाकर करने लगे लूटपाट

पुलिस ने इनके पास से लूटी गई 11 बाइक, एक लोडेड पिस्टल, भारी मात्रा में स्मैक की पुड़िया के साथ लूट की मोबाइल भी जब्त किया है.

News18 Bihar
Updated: August 8, 2019, 4:49 PM IST
ड्रग्स की आदत ने दोस्तों को बनाया अपराधी फिर गैंग बनाकर करने लगे लूटपाट
गिरफ्तार अपराधियों के साथ एसएसपी
News18 Bihar
Updated: August 8, 2019, 4:49 PM IST
बिहार की मुजफ्फरपुर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने एक साथ दस सड़क लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आये ये लुटेरे नशा के लिए लूटपाट करते थे और खुद नशा करने के साथ साथ ड्रग्स भी बेचा करते थे.

आर्म्स और बाइक बरामद

इनकी गिरफ्तारी जिले के अहियापुर और कथैया थाना इलाकों से हुई है. पुलिस ने इनके पास से लूटी गई 11 बाइक, एक लोडेड पिस्टल, भारी मात्रा में स्मैक की पुड़िया के साथ लूट की मोबाइल भी जब्त किया है. जिले के एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि वरीय अधिकारियों के नेतृत्व में टीम बनाकर पुलिस लगातार छापामारी कर रही थी.

पुलिस को देखते ही लगे भागने

एसएसपी के मुताबिक अहियापुर से गिरफ्तार पांच अपराधी विजयी छपरा के पास लूट की योजना बना रहे थे तभी पुलिस नें धावा बोल दिया और उनको दबोच लिया. दूसरी ओर कथैया में 24 हजार नगद के साथ बाइक लूट कांड की तहकीकात में पुलिस जुटी थी कि दो अपराधी पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस ने खदेड़कर दोनों को चीलम चौक के पास दबोच लिया. उनकी निशानदेही पर तीन और अपराधी पकड़े गए. एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ की जा रही है ताकि कोई नई जानकारी हासिल की जा सके.

मालूम हो कि मुजफ्फरपुर में इन दिनों अपराधी लगातार अपराध की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे थे.

रिपोर्ट- सुधीर कुमार
First published: August 8, 2019, 4:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...