• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • कार्रबाइन समेत हथियारों के जखीरे के साथ पकड़े गए छह अपराधी, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी

कार्रबाइन समेत हथियारों के जखीरे के साथ पकड़े गए छह अपराधी, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी

बिहार की मुजफ्फरपुर पुलिस द्वारा बरामद हथियारों का जखीरा

बिहार की मुजफ्फरपुर पुलिस द्वारा बरामद हथियारों का जखीरा

बिहार की मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) पुलिस को ये कामयाबी अलग-अलग मामलों में मिली है. इस दौरान बैंक लूटकांड (Bank Loot Case) समेत कई अन्य मामलों के भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आए हैं.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. लॉकडाउन (Lockdown) लागू कराने की व्यस्तता के बीच मुजफ्फरपुर पुलिस (Muzaffarpur Police) ने अच्छी कार्रवाई की है. अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छापामारी और गश्ती के दौरान पुलिस ने 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से दो लाख नगद समेत एक कार्रबाइन और कई देसी कट्टे (Pistol) भी बरामद किए हैं. सबसे अहम करवाई कांटी थाना क्षेत्र के मधुबन में हुई जहां मोतिहारी की कुख्यात मुकेश पाठक गिरोह के एक कार्बाइन को पुलिस ने भारी मात्रा में कारतूस और दो मैगजीन के साथ जब्त किया.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह को गुप्त सूचना मिली की मधुबन के प्रिंस नामक अपराधी ने मुकेश पाठक गिरोह से कार्बाइन लिया है और उसे मधुबन के दूसरे साथी रवि रंजन के घर में छिपा कर रखा है. दोनों की योजना किसी बड़े अपराध को देने की थी. सिटी एसपी नीरज सिंह ने डीएसपी वेस्ट कृष्ण मुरारी के साथ कांटी थाना और पुलिस वालों को लेकर मधुबन में छापामारी की तो दोनों पकड़े गए. उनके पास से कार्बाइन के साथ-साथ भारी मात्रा में कारतूस और दो मैगज़ीन भी जब्त किए गए.

बैंक लूट का आरोपी भी पकड़ा गया

सदर थाना पुलिस को भी बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिल को गुप्त सूचना मिली थी कि कई बैंक लूट कांड का आरोपी लोकेश ठाकुर भगवानपुर में घूम रहा है. छापामारी करके पुलिस ने लोकेश ठाकुर को दबोचा उसके पास से बैंक लूट के 2 लाख और दो देशी कट्टे बरामद किए गए. एसपी ने बताया है कि लोकेश ठाकुर मोतीपुर के स्टेट बैंक लूट केस में भी शामिल था. जिले की मनियारी थाना पुलिस ने किशनपुर बलरा में दो युवकों को संदिग्ध स्थिति में देखा. पुलिस ने जब इंटरफेयर किया तो एक युवक बाइक से फरार हो गया जबकि काले रंग के बैग के साथ एक युवक पकड़ा गया. छानबीन में पता चला कि बैग में चरस है और युवक की पहचान रजनीश कुमार के रूप में हुई.

पिस्टल और गांजा की भी हुई बरामदगी

अपराधियों की सूचना पर मिठनपुरा थाना इलाके में पुलिस ने वाहन जांच अभियान शुरू किया तो एक नई सफलता मिली. मिठनपुरा इलाके में वाहन जांच के दौरान तीन अपराधी पकड़े गए. पकड़े गए अपराधियों में जितेंद्र कुमार विकास पटेल मोहम्मद सद्दाम शामिल है. तलाशी के दौरान इनके पास से दो देशी पिस्टल गोलियां और डेढ़ किलो गांजा बरामद हुआ. सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि सभी अपराधियों से गहन पूछताछ की जा रही है ताकि इनके अन्य साथियों को भी दबोचा जा सके.

ये भी पढ़ें- Lockdown: 28 स्पेशल ट्रेन से आज बिहार पहुंचेंगे 30 हजार से ज्यादा मजदूर

ये भी पढ़ें- लंबे वक्त के बाद आज पटना एयरपोर्ट पर होगी फ्लाइट्स की आवाजाही

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज