लाइव टीवी
Elec-widget

ट्यूशन के बहाने छात्राओं का करता था यौन शोषण, रंगीन मिजाज प्रोफेसर की डर्टी पिक्चर आई सामने 

SUDHIR KUMAR | News18 Bihar
Updated: November 13, 2019, 12:24 PM IST
ट्यूशन के बहाने छात्राओं का करता था यौन शोषण, रंगीन मिजाज प्रोफेसर की डर्टी पिक्चर आई सामने 
मुजफ्फरपुर में रंगीन मिजाज प्रोफेसर को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस

शीतल प्रसाद नाम के प्रोफेसर का चरित्र इतना गंदा है कि ट्यूशन पढ़ाते वक्त उसकी नजर सवालों से ज्यादा छात्राओं के जिस्म पर होती है. प्रोफेसर के करतूतों से पीड़ित ऐसी छात्राओं की एक श्रृंखला है लेकिन शोषण की शिकार उन छात्राओं में से दो ऐसी छात्राएं सामने आई जिसने प्रोफेसर को सबक सिखाने की ठान ली.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 13, 2019, 12:24 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में एक प्रोफेसर (Professor) की शर्मनाक पाप कथा उजागर हुई है. आरोपी प्रोफेसर का नाम डॉ. शीतल प्रसाद है जो सदर थाना के सिद्धार्थपुरम में रहता है. शीतल प्रसाद साहिबगंज के एक प्राइवेट कॉलेज (Private College) में कॉमर्स का शिक्षक है और अपने आवास पर ही छात्र-छात्राओं को ट्यूशन (Tuition) भी पढ़ाता है. इसके बदले वो विद्यार्थियों से अच्छी खासी रकम भी लेता है. लेकिन उसका चरित्र इतना गंदा है कि पढ़ाते वक्त उसकी नजर सवालों से ज्यादा छात्राओं के जिस्म पर होती है.

पत्नी की गैरमौजूदगी में की जबर्दस्ती की कोशिश

प्रोफेसर के करतूतों से पीड़ित ऐसी छात्राओं की एक श्रृंखला है लेकिन शोषण की शिकार उन छात्राओं में से दो ऐसी छात्राएं सामने आई जिसने प्रोफेसर को सबक सिखाने की ठान ली. मंगलवार को इनमें से एक छात्रा प्रोफेसर के घर पढ़ने पहुंची तो उसकी पत्नी उस वक्त घर पर नहीं थी. इसका फायदा उठाकर आरोपी शीतल प्रसाद ने छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी लेकिन छात्रा ने डरने-घबराने की बजाय उसकी करतूतों को मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया. इस दौरान शीतल प्रसाद का हैवान चेहरा उजागर हो गया. जब तक पीड़ित छात्रा प्रोफेसर के घर में थी तब तक दूसरी पीड़िता घर के बाहर मौजूद रही.

पोल खुली तो घर में छिप गया आरोपी

घटना वाली शाम को दोनों लड़कियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर प्रोफेसर के घर पर धावा बोल दिया. हकीकत जानने के बाद सिद्धार्थपुरम मोहल्ले के लोग भी छात्रा के साथ हो गए. डर के मारे आरोपी प्रोफेसर अपने घर में दुबक गया. करीब दो घंटे तक चले ड्रामे के बाद सदर थाना इंस्पेक्टर मिथिलेश झा और काज़िमोहम्मदपुर थाना इंस्पेक्टर शुजाउद्दीन मौके पर पहुंचे. पुलिस को देख कर शीतल प्रसाद घर के और अंदर वाले कमरे में जाकर छिप गया. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस उसके घर में दाखिल हो पाई.

रिकॉर्डिंग देखते ही खुली पोल

अंदर बैठे प्रोफेसर से जब पुलिस ने सवाल-जवाब किया तो वो कहने लगा कि बकाया ट्यूशन फीस मांगने पर छात्राओं ने उसे फंसाया है. लेकिन पुलिस की मौजूदगी में प्रोफेसर ने अपने करतूतों की रिकॉर्डिंग देखी तो उसकी जुबान बंद हो गई. उसके बाद पुलिस बड़ी मशक्कत से शीतल प्रसाद के घर में दाखिल हुई और उसे पकड़ कर खींचते हुए जीप में बिठाकर अपने साथ ले गई. इस घटना से मोहल्ले में हड़कंप मच गया. सदर थाना इंस्पेक्टर मिथिलेश झा ने बताया है कि पीड़ित छात्रा के बयान पर आरोपी शीतल प्रसाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. पुलिस उसे सख्त से सख्त सजा दिलाने का प्रयास करेगी.
Loading...

ये भी पढ़ें- पटना में उपेंद्र कुशवाहा की अगुआई में महागठबंधन का प्रदर्शन आज, निगाहें तेजस्वी पर

भूमि विवाद को लेकर गांव में गरजी बंदूकें, महिला समेत नौ लोगों को मारी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 9:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com