Lockdown के दौरान हुए एनकाउंटर में पुलिस ने कुख्यात भुवनिया को मार गिराया, बैंक लूट समेत कई केस में थी तलाश
Muzaffarpur News in Hindi

Lockdown के दौरान हुए एनकाउंटर में पुलिस ने कुख्यात भुवनिया को मार गिराया, बैंक लूट समेत कई केस में थी तलाश
मुजफ्फरपुर में हुए पुलिस एनकाउंटर के बाद जमा भीड़

मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के एसएसपी (SSP) जयंत कांत ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सुबह 3 से 4 बजे के बीच ये अपराधी महुआ की ओर जा रहे थे इसी दौरान ये घटना हुई.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुजफ्फरपुर. देश भर मे लागू लॉकडाउन (Lockdown) के बीच मुज़फ़्फ़रपुर (Muzaffarpur) पुलिस को एक सफलता मिली है. गुरुवार की अहले सुबह गश्ती के दौरान पुलिस की अपराधी गिरोह से आमने-सामने की मुठभेड़ (Encouunter) हो गई. घटना मनियारी थाना इलाके के महुआ रोड की है.

गश्ती से लौट रही थी पुलिस टीम

रात्रि गश्ती की टीम तीन से चार के बीच महुआ रोड में ड्यूटी पर थी. इस दौरान अपराधियों को देखकर मनियारी थाना की टीम ने उन्हें रोका. रोकते हीं अपराधियों ने पुलिस दल पर फायर कर दिया. इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए आत्मरक्षा में गोली चलाई गई. पुलिस फायरिंग में एक अपराधी की मौत हो गई. मृतक अपराधी की पहचान मानियारी थाना क्षेत्र के केरमा नयाटोला निवासी भुवन राय के रूप में हुई है.



एसएसपी बोले



एसएसपी जयंत कांत ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सुबह 3 से 4 बजे के बीच ये अपराधी महुआ की ओर जा रहे थे. पुलिस द्वारा रोकने पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने कुख्यात भुवानिया को मार गिराया.

कई केस में थी तलाश

मृतक के कई आपराधिक इतिहास रहे हैं. हत्या, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट और बैंक लूट सहित कई मामलों में पुलिस को भुवन राय उर्फ भुवानिया की संलिप्तता थी. एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि भुवानिया के साथ अन्य कई अपराधी भी थे. उनकी तलाश के लिए छापेमारी जारी है.

ये भी पढ़ें- Coronavirus Update: बिहार में एक साथ मिले चार पॉजिटिव मरीज, 43 हुई संख्या

ये भी पढ़ें- FCI गोदामों पर तैनात होंगे मजिस्ट्रेट, जानें पटना कमिश्नर ने क्यों लिया फैसला
First published: April 9, 2020, 5:44 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading