बिहार: लीची के पेड़ से लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी मुजफ्फरपुर पुलिस

पुलिस मामले में जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
पुलिस मामले में जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इस घटना को लेकर स्थानीय तौर पर कई तरह की बातें कही जा रही हैं. तफ्तीश प्रभावित होने की बात कहकर मीनापुर थाना पुलिस (Meenapur police) अभी कुछ बताने से इंकार कर रही है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. यहां युवक-युवती का शव लीची के पेड़ से लटका हुआ पाया गया है. दिल दहला देने वाली ये घटना मीनापुर थाना इलाके (Meenapur police station area) के नेउरा  छगन की है. प्लास्टिक के फीते से गले में फंदा डालकर दोनों का शव लटका हुआ है. पहली नजर में प्रेम प्रसंग (love affairs) में आत्महत्या (Suicide) का मामला बताया जा रहा है. हालांकि युवक का पैर जमीन में सटा हुआ है इससे कई तरह की आशंकाएं भी उत्पन्न हो रही हैं. दोनों की पहचान हो चुकी है, लेकिन पुलिस द्वारा एहतियातन उनकी पहचान को उजागर नहीं किया गया है.

एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं दोनों
मिली जानकारी के अनुसार दोनों का घर एक ही मोहल्ले में आमने-सामने ही बताया जा रहा है. पेड़ से लटके हुए शव को देखने से लगता है कि बीती रात के अंधेरे में इन्होंने या तो खुद जान दे दी या फिर किसी ने इन्हें फंदे से टांग दिया. इस बारे में स्थानीय लोग भी  खुलकर कुछ  नहीं बता रहे हैं. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
मौके पर काफी भीड़ जुटी हुई है और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मीनापुर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. इस घटना को लेकर स्थानीय तौर पर कई तरह की बातें कही जा रही हैं. तफ्तीश प्रभावित होने की बात कहकर मीनापुर थाना पुलिस अभी कुछ बताने से इंकार कर रही है.



ये भी पढ़ें

CM नीतीश कुमार ने की प्रवासी मजदूरों से अपील- अब बिहार छोड़कर नहीं जाएं, यहीं देंगे काम

दानापुर से बक्सर तक हर दिन चलेगी दो श्रमिक स्पेशल ट्रेन, पूर्व मध्य रेल ने शुरू किया PRS काउंटर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज