• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • सामने आई पूर्व मेयर समीर कुमार को एके-47 से छलनी करने वाले शार्प शूटर की तस्वीर

सामने आई पूर्व मेयर समीर कुमार को एके-47 से छलनी करने वाले शार्प शूटर की तस्वीर

फाइल फोटो

फाइल फोटो

पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में सुजीत और गोविंद को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है. समीर समेत उनके ड्राइवर को अपराधियों ने रविवार को एके-47 रायफल से भून दिया था.

  • Share this:
    मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड को अंजाम देने वाले हत्यारों की तस्वीर सामने आई है. अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक पूर्व मेयर समीर कुमार पर एके-47 से गोलियों की बौछार इलाके के कुख्यात और शार्प शूटर गोविंद ने की थी जबकि घटना के वक्त बाइक सुजीत चला रहा था.

    सुजीत और गोविंद को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है. गोविंद को पटना पुलिस पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है. रविवार की शाम एके-47 से हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस अब तक किसी ठोस नतीजे पर नही पहुंची है. जानकारी के मुताबिक समीर की हत्या प्रॉपर्टी डीलिंग के विवाद में ही हुई है. सूत्रों के मुताबिक कुख्यात शंभू-मंटु गिरोह नें प्रोपर्टी डीलिंग के विाद में इस वारदात को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक शहर के व्यावसायिक हृदय कल्याणी चौक के पास समीर कुमार ने एक कीमती जमीन का सौदा फाइनल कर कर लिया था.

    ये भी पढ़ें- शूटआउट VIDEO: 10 सेकेंड में अपराधियों ने पूर्व मेयर के सीने में दागी एके-47 की सारी गोलियां

    इसके अलावे पटियासा स्थित एक बड़े प्लॉट के सौदे में भी समीर कुमार का दबदबा था. सूत्र यह भी बताते हैं कि समीर इन दिनों प्रॉपर्टी डीलिंग का सबसे बड़ा सिन्डिकेट चला रहे थे और इसके एक पूराने ब्रोकर को कल्याणी सौदे से अलग कर दिया गया था. ऐसे कई कारणों से उनकी दूसरे गुटों से अदावत चल रही थी. कल्याणी वाली जमीन पर वर्षों से कई दुकानें चल रही हैं जिन्हें हटाने की तैयारी चल रही थी इन्हीं कारणें से साजिश रचकर समीर कुमार को रास्ते से हटा दिया गया.

    घटना के साठ घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिसिया तफ्तीश अब तक बेनतीजा है. मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार को एके-47 से लैस अपराधियों ने कार चालक रोहित समेत मौत के घाट उतार दिया था. हत्यारों नें 16 गोलियां मारकर समीर कुमार के सिर को छलनी कर दिया तो रोहित को भी 11 गोलियां मारी थी. इस घटना के बाद से बिहार के लॉ एंड ऑर्डर पर फिर से सवाल खड़े होने लगे हैं.

    रिपोर्ट- सुधीर कुमार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज