Assembly Banner 2021

मुजफ्फरपुर पुलिस के हत्थे चढ़े हाईव पर क्राइम करने वाले 9 लुटेरे, हथियारों का जखीरा बरामद

बिहार के मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार लुटेरे

बिहार के मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार लुटेरे

Muzaffarpur News: बिहार की मुजफ्फरपुर पुलिस ने ये दोनों कार्रवाईयां जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में की हैं. एसएसपी ने बताया कि इस गिरोह के नक्सलियों से भी सांठ गाठ होने की आशंका है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. जिला पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर दो लुटेरा गिरोह के शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. साहेबगंज और बोचहां इलाके से कुल 9 लुटेरे पकड़े गये हैं जिनके पास से तीन देशी कट्टा, दो रायफल, गोलियां, चाकू और लूट के सामान बरामद किए गये हैं. पहली कार्रवाई जिले के साहेबगंज इलाके में की गयी है.

साहेबगंज हाइवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के सात गुर्गों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने पहले साहेबगंज के हुस्सेपुर पचरुखी के निवासी गुड्डु कुमार और अमित तथा देवरिया थाना के सुहासा निवासी हैप्पी को उठाया. इन तीनों की निशानदेही पर आगे की छापामारी में रुपन छपरा से संजीव कुमार और हुस्सेपुर से गौतम कुमार, जितेन्द्र राय और भीम कुमार को पकड़ा गया. जितेन्द्र और भीम के पास
से ही दो रायफल बरामद किया गया.

एसएसपी जयंतकांत नें बताया कि साहेबगंज और  देवरिया के दियारा इलाके में यह गिरोह संचालित करता है और रात में रोड पर आकर राहगीरों से लूटपाट करता है और फिर दियारा में भाग जाता है. इलाके के कैश मोबाईल और बाइक लूट के कई कांडों में इनकी संलिप्तता उजागर हुई है. पुलिस इनके नक्सली कनेक्शन की भी जांच कर रही है. पिछले दिनों पुलिस मुठभेड़ में मारे गये रमेश पासवान की कार्रबाईन इसी गिरोह के पास होने की संभावना जाताई जा रही है.
दूसरी कार्रवाई बोचहां थाना इलाके में हुई जिसमें डिश टीवी की दुकान में लूटपाट के दो आरोपियों को बोचहां पुलिस नें दबोच लिया है. बीते दिनों बोचहां के सनाठी पुल के पास डिश टीवी कर्मी से लूटपाट की गयी थी. गिरफ्तार अपराधी मुशहरी थाना के रजवारा डीह का विकास और बोचहां के कर्णपुर निवासी विक्की हैं. इनके पास से एक देसी कट्टा, दो बाइक और लूट के सामान बरामद किए गये हैं. एसएसपी जयंतकांत ने कहा कि पुलिस को इससे बड़ी राहत मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज