मुजफ्फरपुर से पकड़े गए CSP और माइक्रोफाइनेंस कंपनियों को टारगेट करने वाले लुटेरे, बैंक लूट की थी प्लानिंग
Muzaffarpur News in Hindi

मुजफ्फरपुर से पकड़े गए CSP और माइक्रोफाइनेंस कंपनियों को टारगेट करने वाले लुटेरे, बैंक लूट की थी प्लानिंग
मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार लुटेरों के बारे में जानकारी देते एसपी

मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह के मुताबिक इस गैंग की योजना पीएनबी के एक ब्रांच को लूटने की थी जिसे पुलिस ने समय रहते नाकाम कर दिया है. सभी के पास से पुलिस को हथियार भी मिले हैं.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार की मुजफ्फरपुर पुलिस ने सीएसपी और माइक्रो फाइनेंस कंपनियों को निशाना बनाने वाले एक गिरोह के 6 गुर्गों  को गिरफ्तार कर लिया है. इनकी गिरफ्तारी कथैया और बरूराज थाना इलाकों से की गई है. पुलिस ने इनके पास से पिस्टल, लूट के लैपटॉप और लूट की बाइक बरामद की है. पुलिस के मुताबिक इस गिरोह ने पूर्व में भी सीएसपी, माइक्रोफाइनेंस कंपनियों से लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया है इसकी वजह से गिरफ्तार लुटेरे पहले भी जेल जा चुके हैं.

सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को मोतीपुर में बाइक एजेंसी में लूटपाट के दौरान पुलिस की अपराधियों से मुठभेड़ हुई थी, उसके बाद सभी थानों की पुलिस ने अपने-अपने इलाकों में विशेष अभियान चलाया था. इन लुटेरों की गिरफ्तारी उसी अभियान के तहत की गई है. कथैया से साहेबगंज के अमन और पारू के कुणाल एवं संदीप को गिरफ्तार किया गया है, वहीं बरुराज से मोनू पंकज और छोटू को पकड़ा गया है.

यह गिरोह पंजाब नेशनल बैंक की फुलवरिया शाखा में लूटपाट की योजना बना रहा था. गिरफ्तार अपराधियों के पास से  3 कट्टा, गोलियां, सीएसपी से लूटा गया लैपटॉप, चोरी की दो बाइक बरामद किया गया है. सिटी एसपी ने कहा है कि इन सब के खिलाफ जल्द से जल्द अनुसंधान कार्य पूरा करके सजा दिलाई जाएगी. सिटी एसपी ने इस उपलब्धि के लिए पूरी पुलिस टीम को बधाई दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज