Home /News /bihar /

मुजफ्फरपुर से 40 लाख रुपए की शराब जब्त, पंचायत चुनाव में खपाने की थी तैयारी

मुजफ्फरपुर से 40 लाख रुपए की शराब जब्त, पंचायत चुनाव में खपाने की थी तैयारी

बिहार के मुजफ्फरपुर से जब्त शराब

बिहार के मुजफ्फरपुर से जब्त शराब

Bihar Liquor Smuggling: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस को ये कामयाबी टोल प्लाजा के समीप मिली. पुलिस ने राजस्थान नंबर ट्रक से शराब बरामद किया है जिसे बोरियों के नीचे छिपाया गया था.

मुजफ्फरपुर. बिहार में जारी पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) को लेकर शराब तस्कर तरह-तरह के तरीके से शराब की खेप को बेचने का लगातार प्रयास कर रहे हैं लेकिन पुलिस की सतर्कता के चलते शराब तस्कर के मंसूबों पर पानी फेर दिया जा रहा है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले का है जहां शराब की बड़ी खेप जब्त की गई है.

मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना की पुलिस ने टोल प्लाजा के समीप खड़े ट्रक से 200 कार्टन से अधिक शराब जब्त किया है. शराब की अनुमानित कीमत 40 लाख रुपए बतायी जा रही है. जब्त शराब को राजस्थान नंबर ट्रक पर रखा गया था. कार्टन के नीचे शराब की पेटियों को छिपाया गया था. थानेदार अजय पासवान ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि दूसरे प्रदेश से शराब की बड़ी खेप को इलाके में सप्लाई करने के लिए मंगाया गया है.

सुबह में उन्होंने टीम के साथ टोल प्लाजा का समीप छापेमारी की. वहां पर राजस्थान नंबर ट्रक को खड़ा देख आसपास पूछताछ की लेकिन किसी ने जानकारी नहीं दी और जब ट्रक की जांच की गई तो शराब बरामद हुई. इस मामले में पुलिस का मानना है कि लोकल धंधेबाजों ने शराब की खेप मंगवाई थी ताकि पंचायत चुनाव के दौरान सप्लाई की जा सके. पुलिस ने कुछ लोगों की पहचान की है और जगह-जगह उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Bihar News, Crime In Bihar, Muzaffarpur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर