लाइव टीवी

मुजफ्फरपुर पुलिस ने किया फिनो बैंक लूटकांड का खुलासा, हथियार समेत पकड़े गए लुटेरे
Muzaffarpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 27, 2020, 12:43 PM IST
मुजफ्फरपुर पुलिस ने किया फिनो बैंक लूटकांड का खुलासा, हथियार समेत पकड़े गए लुटेरे
मुजफ्फरपुर में हुई लूट की घटना का खुलासा करते एसएसपी

एसएसपी (SSP) ने बताया कि गंज बाजार के पास गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस (Police) ने छापामारी की तो भागते हुए तीन अपराधी शत्रुघ्न सहनी, अवधेश राय उर्फ बकरिया और पप्पू सहनी को गिरफ्तार किए गए

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 27, 2020, 12:43 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार की मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) पुलिस ने मीनापुर के फिनो बैंक लूटकांड (Bank Loot Case) का खुलासा कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने पेशकार पुत्र शानू के हत्यारे को भी पकड़ लिया है. थाना क्षेत्र के गंज बाजार के पास छापेमारी के दौरान तीन अपराधी दबोचे गए जिनके पास से दो देशी हथियार और गोलियां भी जब्त किए गए.

अपराधियों के पास से लूट की बाइक और मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है. एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि गंज बाजार के पास गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी की तो भागते हुए तीन अपराधी शत्रुघ्न सहनी, अवधेश राय उर्फ बकरिया और पप्पू सहनी को गिरफ्तार किए गए जबकि उसके दो अन्य साथी फरार हो गए.

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद की गई पूछताछ में शत्रुघ्न सहनी ने खुलासा किया कि उसी के गिरोह ने 5 फरवरी को गंज बाजार स्थित फिनो बैंक में लूटपाट की थी. गिरफ्तार अपराधियों में से कई की अन्य कांडों में भी पुलिस को तलाश थी. दूसरी तरफ अहियापुर थाना इलाके मे गश्ती दल ने एक युवक को खदेड़ कर पकड़ा है जो पुलिस को देखकर भाग रहा था. पूछताछ में पता चला कि पकड़ा गया युवक उत्कर्ष है जो पेशकार पुत्र शानू हत्याकांड में शामिल था. पुलिस ने उसके पास से भी एक देशी कट्टा बरामद किया गया है.



इनपुट- सुधीर कुमार



ये भी पढ़ें- महागठबंधन से नीतीश की नजदीकी के बीच NDA नेताओं ने तेजस्वी से पूछे चुभते सवाल

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव, 8 घंटे के दौरान दो लोगों की गोली मारकर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 12:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading