Home /News /bihar /

मुजफ्फरपुर SSP का खुलासा- बच्चियों से जबरन शारीरिक संबंध बनाती थी महिलाकर्मी

मुजफ्फरपुर SSP का खुलासा- बच्चियों से जबरन शारीरिक संबंध बनाती थी महिलाकर्मी

मुजफ्फपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर ( फाइल फोटो)

मुजफ्फपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर ( फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर ने कहा है कि बालिका गृह यौन शोषण प्रकरण में अभी कई लोग पुलिस रडार पर हैं और आगे कई और लोगों को गिरफ्तार किया जा सकता है.

    मुजफ्फरपुर बालिका गृह में यौन उत्पीड़न मामले में परत दर परत सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं. मुजफ्फरपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर ने सोमवार को खुलासा किया है कि बालिका गृह में कई लड़कियों के साथ दुष्कर्म की पुष्टि मेडिकल जांच में हो गयी है. इतना हीं नहीं एक महिलाकर्मी भी लड़कियों के साथ समलैंगिक संबंध बनाती थी.

    एसएसपी ने कहा है कि इस प्रकरण में और लोग भी गिरफ्तार किये जा सकते हैं. जांच प्रभावित होने की बात कहकर उन्होंने नामों का खुलासा करने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि कई और भी चेहरे हैं जो पुलिस रडार पर हैं. संचालक को इन सभी बातों की जानकारी थी लेकिन उन्होंने इसे रोकने की कोशिश नहीं की.

    हरप्रीत कौर ने कहा कि इस घिनौने मामले की गहन जांच के लिए सीआईडी का सहयोग लिया जाएगा और अतिरिक्त जांच अधिकारी भी बहाल किये जाएंगे क्योंकि जांच का दायरा कई जिलों में फैला हुआ है. एसएसपी ने कहा है कि मामले की स्पीडी ट्रायल कराई जाएगी. मालूम हो कि इस मामले में रसूखदार ब्रजेश ठाकुर समेत सात महिलाओं को पूछताछ के बाद जेल भेजा जा चुका है.

    क्या है पूरा मामला ?

    सरकार द्वारा संचालित बालिका गृह में रहने वाली बालिकाओं ने अपने ही संस्थान के लोगों पर यौन शोषण और हिंसा का आरोप लगाया था. इस बात का खुलासा मुंबई की प्रतिष्ठित संस्था ‘टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस’ नें अपनी सोशल ऑडिट रिपोर्ट में किया था. इंस्टीट्यूट की रिपोर्ट के आधार पर जिला बाल कल्याण संरक्षण इकाई के सहायक निदेशक ने महिला थाने में बालिका गृह का संचालन करने वाले एनजीओ ‘सेवा संकल्प एवं विकास समिति’ के कर्ता धर्ता और पदाधिकारियों पर केस दर्ज कराया गया था.

    ( मुजफ्फरपुर से सुधीर कुमार की रिपोर्ट)

    Tags: Bihar News, Muzaffarpur news, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर