Home /News /bihar /

मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम: CBI को खुदाई में मिला नरकंकाल, ब्रजेश का ड्राइवर भी मौजूद

मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम: CBI को खुदाई में मिला नरकंकाल, ब्रजेश का ड्राइवर भी मौजूद

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

बालिका गृह में लड़कियों की हत्‍या के बाद उन्‍हें दफनाने की जानकारी बालिका गृह की लड़कियों ने ही दी थी.

    बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले में अ‍हम सुराग मिलने की संभावना है. मामले की जांच कर रही सीबीआई को सिकन्दरपुर के श्मशान घाट में खुदाई के दौरान नरकंकाल मिला है. जेसीबी से की जा रही खुदाई में मिले इस नरकंकाल की जांच के लिए सीबीआई नमूने जुटा रही है.

    बालिका गृह यौन उत्पीड़न कांड में गिरफ्तार ब्रजेश ठाकुर के गाड़ी चालक विजय के निशानदेही पर ही ये खुदाई हो रही है. सीबीआई की एक टीम श्मसान घाट में यह खुदाई करवा रही है. खुदाई से मिले नरकंकाल को सीबीआई ने कब्जे में लिया है और उसे जांच के लिए भेजने की तैयारी में है. मौके पर सीबीआई की टीम के साथ आरोपी ब्रजेश ठाकुर की गाड़ी का चालक विजय भी मौजूद है.

    बताया जा रहा है कि बालिका गृह में लड़कियों की हत्‍या के बाद उन्‍हें दफनाने की जानकारी बालिका गृह की लड़कियों ने ही दी थी. इसके बाद सीबीआई को रिमांड अवधि में महत्‍वपूर्ण जानकारी मिलने की संभावना जताई जा रही है.

    सितंबर में ही कोर्ट ने इस केस के चार आरोपियों की रिमांड अवधि बढ़ा दी थी. अदालत ने हाल ही में गिरफ्तार की गईं बाल संरक्षण इकाई की निलंबित सहायक निदेशक रोजी रानी सहित मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के करीबी गुड्डू कुमार, विजय कुमार तिवारी और संतोष कुमार चारों आरोपियों की रिमांड 28 सितंबर तक लिए बढ़ाई है.

    Tags: Bihar News, CBI, Muzaffarpur Shelter Home Rape Case, Safety of Girls, Sexualt assualt

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर