Home /News /bihar /

मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम केस: ब्रजेश ठाकुर के चचेरे मामा को CBI ने रोहुआ गांव से उठाया

मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम केस: ब्रजेश ठाकुर के चचेरे मामा को CBI ने रोहुआ गांव से उठाया

CBI टीम
(file photo)

CBI टीम (file photo)

समस्‍तीपुर के वारिशनगर थाना के रोहुआ गांव में रहने वाला रामानुज अखबार के कार्यालय में गेटमैन के तौर पर ड्यूटी करता था. हालांकि तबियत बिगड़ने पर उसे सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. रामानुज के ठीक होने के बाद सीबीआई पूछताछ करेगी.

अधिक पढ़ें ...
    बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न कांड में सीबीआई ने एक और कार्रवाई की है. सीबीआई की टीम ने इस मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के चचेरे मामा रामानुज ठाकुर को रोहुआ गांव से उठाया है. सीबीआई की टीम रामानुज ठाकुर से पूछताछ कर रही है.

    बता दें कि समस्‍तीपुर के वारिशनगर थाना के रोहुआ गांव में रहने वाला रामानुज अखबार के कार्यालय में गेटमैन के तौर पर ड्यूटी करता था. हालांकि तबियत बिगड़ने पर उसे सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. रामानुज के ठीक होने के बाद सीबीआई पूछताछ करेगी.

    बता दें कि हाल ही में मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह में हुए यौन उत्पीड़न मामले में सीबीआई ने CWC के पूर्व अध्यक्ष दिलीप वर्मा को गिरफ्तार किया है. सीबीआई कई ठिकानों पर गुप्‍त छापेमारी भी कर रही है. सीबीआई को अभी भी इस मामले में ठाकुर की मुख्य राजदार कही जाने वाली मधु की तलाश है जिसके लिए सीबीआई लगातार संबंधित लोगों से पूछताछ करने के साथ ही उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है.

    बिहार के इस बहुचर्चित कांड का खुलासा होने के बाद अब तक कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है साथ ही कई लोग अभी भी सीबीआई की रडार पर हैं. मुजफ्फरपुर के शेल्टर होम में कई बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी.

    Tags: Bihar News, CBI, Muzaffarpur news, Muzaffarpur Shelter Home Rape Case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर