Muzaffarpur News: मां संग दवा लेने जा रही युवती का गन प्वाइंट पर अपहरण, नदी से मिला चेहरा जला हुआ शव, रेप की आशंका

उसकी पहचान नहीं हो पाई थी, क्योंकि युवती के चेहरे को डैमेज कर दिया गया था. (सांकेतिक तस्वीर)

उसकी पहचान नहीं हो पाई थी, क्योंकि युवती के चेहरे को डैमेज कर दिया गया था. (सांकेतिक तस्वीर)

गांव वालों के सहयोग से पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद (Syed Imran Masood) ने कहा है कि तीनों से पूछताछ की जा रही है.

  • Share this:

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक युवती को हथियार की नोक पर अगवा करने के बाद उसकी हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. इसके बाद शव को नदी में फेंक दिया गया. घटना मनियारी थाना इलाके के माधोपुर (Madhopur) की है. युवती का शव कुढनी में कदाने नदी में मिला था. परिजनों ने अगले दिन शाम को मेडिकल कॉलेज में शव की पहचान की तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

जानकारी के मुताबिक, गांव वालों के सहयोग से पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने कहा है कि तीनों से पूछताछ की जा रही है. परिजनों का यह भी कहना है कि कांड के आरोपी शराब के धंधेबाज हैं और दिन भर माधोपुर चौक पर शराब बेचने के लिए भटकते रहते थे. परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है. परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की शाम को युवती अपनी मां के साथ दवा लाने के लिए माधोपुर बाजार गयी थी. रास्ते में आरोपी दीपक, रंजीत सोनु और गणेश नें गन प्वाइंट पर युवति को अगवा कर लिया. परिजनों ने उसी दिन मनियारी थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई. उधर, कुढनी के चंद्रहट्टी में कदाने नदी में बुधवार को एक युवति का शव बरामद किया गया. उसकी पहचान नहीं हो पाई थी, क्योंकि युवती के चेहरे को डैमेज कर दिया गया था.

अगले दिन आशंका पर परिजनों ने एसकेएमसीएच जाकर शव को देखा तो कपड़े से युवति की पहचान हो गयी. उसके बाद कोहराम मच गया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया. शाम को शव लेकर परिजन घर आ गये लेकिन गिरफ्तारी तक अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया. सूचना मिलने पर मनियारी पुलिस गांव पहुंची तो परिजनों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की शर्त रख दी. परिजनों की मदद से पुलिस नें तीन आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया है. एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने कहा है कि तीनों पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. उन्होने बताया कि शव का चेहरा जला हुआ है, जिससे आशंका और बढ़ जाती है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज