लाइव टीवी

मुजफ्फरपुर: रेप में विफल होने पर युवती को जलाया, 50 फीसदी जली पीड़िता

News18 Bihar
Updated: December 10, 2019, 12:13 PM IST
मुजफ्फरपुर: रेप में विफल होने पर युवती को जलाया, 50 फीसदी जली पीड़िता
50 फीसदी तक जल चुका है पीड़ता का शरीर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरोप है कि बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में रेप (Rape) में असफल रहने पर एक शख्स ने युवती को जला दिया. 

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 10, 2019, 12:13 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में एक युवती को जिंदा जला देने की सनसनीखेज घटना सामने आई है. आरोप है कि युवती के पड़ोसी युवक राजा राय ने दुष्कर्म (Rape) का प्रयास किया और विफल रहने पर युवती को जला दिया. 23 साल की युवती पचास फीसदी जल चुकी है और एक निजी अस्पताल में इलाजरत है.

पीड़िता की हालत काफी नाजुक
पीड़िता की नानी जब नौकरी पर गई तो उसे अकेला पाकर युवक राजा घर में घुस गया और घटना को अंजाम दिया. पुलिस को दिए बयान में युवती की नानी ने बताया है कि 3 साल से राजा राय उसे परेशान करता था और बार-बार मना करने पर भी नहीं मानता था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. डॉक्टरों के अनुसार पीड़िता की हालत काफी नाजुक है. उल्लेखनीय है कि हैदराबाद और यूपी के उन्नाव के बाद यह तीसरी ऐसी घटना है जिसमें पीड़िता को आग के हवाले कर दिया गया.

हैदराबाद में महिला डॉक्टर की गैंगरेप और हत्या के बाद देशभर में आ गया है उबाल

हाल ही में तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में 27 साल की एक महिला वेटेनरी डॉक्टर से पहले गैंगरेप किया गया और फिर बाद में पेट्रोल छिड़क कर उसे जिंदा जला दिया गया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी. मामला सामने आने के बाद लोगों ने वारदात का जमकर विरोध किया और देशभर में प्रदर्शन के दौर शुरू हो गए.

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता को जलाने की कोशिश, इलाज के दौरान मौत
यूपी के उन्नाव में एक गैंगरेप पीड़िता को बीते गुरुवार को जिंदा जलाने की कोशिश की गई थी. इसके बाद पीड़िता को लखनऊ के अस्पताल फिर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि इलाज के दौरान पीड़िता की शुक्रवार की रात मौत हो गई.(रिपोर्ट- सुधीर कुमार)

ये भी पढ़ें-

बिहार BJP अध्‍यक्ष के खिलाफ वारंट को लेकर सियासत तेज, संजय जायसवाल ने दी सफाई

मुजफ्फरपुर: बोरे से 9 साल की बच्ची का शव बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 11:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर