सुरभि की मौत से आक्रोशित नवोदय स्कूल के छात्रों ने किया हंगामा
Muzaffarpur News in Hindi

सुरभि की मौत से आक्रोशित नवोदय स्कूल के छात्रों ने किया हंगामा
नवोदय स्कूल के छात्रों का हंगामा (News18)

आक्रोशित छात्रों ने वार्डेन के आवास का ताला तोड़कर घर के भीतर तोड़ फोड़ की और आवास को तहस नहस कर दिया.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर के जवाहर नवोदय विद्यालय की छात्रा सुरभि सुमन की मौत की सूचना मिलते ही छात्रों ने उत्पात मचा दिया.आक्रोशित छात्रों का हुजुम सबसे पहले गर्ल्स हॉस्टल की वार्डेन राजू कुमारी के आवास पर हमला बोल दिया.

वार्डन राजू कुमारी छुट्टी पर हैं.आक्रोशित छात्रों ने आवास का ताला तोड़कर घर के भीतर भीषण तोड़ फोड़ की और आवास को तहस नहस कर दिया. घर के फर्नीचर को बाहर निकाल कर आग भी लगा दी.

उसके बाद छात्रों का हुजूम प्रिंसिपल चैंबर पहुंचकर तोड़फोड़ की. छात्रों ने स्कूल, हॉस्टल और गार्डन में काफी क्षति पहुंचाई. छात्रों ने विद्यालय के सभी शिक्षकों और कर्मियों समेत मौके पर पहुंची थाना पुलिस को भी कैम्पस से बाहर खदेड़ दिया.



मौके पर पहुंचे दंडाधिकारी और सभी अधिकारी भी बाहर ही रहे और कोई अंदर नहीं जा सका. जब डीएम धर्मेन्द्र सिंह पहुंचे तब पुलिस कैम्पस में घुसी और तब जाकर छात्र शांत हुए.



छात्रों का आरोप है कि 11वीं की छात्रा सुरभि को वार्डन नें टॉर्चर किया जिसकी वजह से उसने मौत को गले लगा लिया, लेकिन डीएम धर्मेंद्र सिंह ने इन आरोपों को सीरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि  छात्रा की मौत की जांच की जा रही है. साथ ही देखा जा रहा है कि किसी ने छात्रों को भड़काया तो नहीं.

डीएम ने सख्त लहजे में कहा है कि कैंपस में उपद्रव करने की इजाजत किसी को नहीं है. इस मामले में जांच के बाद निष्कासन की भी कार्रवाई की जा सकती है.

सूत्रों ने बताया है कि सुरभि को बीते चार जनवरी को ही हॉस्टल से ले गये थे. सुरभि साइंस में कमजोर थी और फिजिक्स की परीक्षा के दिन क़ॉपी करने पर डांट पड़ी थी. सुरभि इस घटना के बाद से कुछ बीमार भी चल रही थी जिसके बाद परिजनों को बुलाकर उसे घर भेज दिया गया था.

बता दें कि सुरभि का शव पुनपुन के पास पारस रेलवे स्टेशन के करीब मिली है और उसके खुदकुशी की बात कही जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading