Bihar News: तरबूज का लालच देकर 10 साल की बच्ची से रेप, जिसे बुलाती थी चाचा उसी ने की यह हरकत

सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

Muzaffarpur News: दुष्‍कर्म का मामला उजागर होने के बाद से आरोपी फरार है. फिलहाल बच्‍ची का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

  • Share this:

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में 10 साल की एक मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात हुई है. एक दुकानदार पर बच्ची के साथ दुष्कर्म (Muzaffarpur Rape Case) करने का आरोप लगा है. परिजनों की शिकायत पर सरैया थाने में आरोपी भरत चौधरी के खिलाफ नामजद प्राथमकी दर्ज की गयी है. इस वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है तो वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. आरोपी ने महज एक तरबूज का लालच देकर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

सदर अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है. परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार शाम को बच्ची अपने घर के पास बांध पर स्थित भरत चौधरी की दुकान पर चीनी लाने गयी थी. भरत चौधरी पीड़ित परिवार का पड़ोसी है, जिसकी वजह से बच्ची उसे चाचा कह कर बुलाती है. शाम के वक्त बच्ची को अकेला देखकर भरत चौधरी ने घिनैनी साजिश रची. चीनी देने के पहले भरत ने बच्‍ची को तरबूज दिलाने का लालच दिया. बच्ची जब रजामंद हो गयी तो उसे बांध के पार ले गया और ‌वहां मौजूद एक आम के बगीचे में उसके साथ दुष्कर्म किया.

कुछ देर बाद बच्ची रोते हुए घर पहुंची तब मामले का खुलासा हुआ. पीड़ित परिजन जब खोज खबर लेने पहुंचे तो आरोपी भरत चौधरी दुकान बंद करके फरार हो गया था. पीड़ित बच्ची की मां सरैया थाना पहुंचीं जहां थानाध्यक्ष रविन्द्र यादव नें उनकी शिकायत दर्ज कर ली. पुलिस नें बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. यहीं उसकी मेडिकल जांच की जाएगी और ठीक हालत रहने पर कोर्ट ले जाकर धारा 164 के तहत बच्ची का बयान दर्ज कराया जाएगा.

बच्ची के मामा ने बताया कि घटना के बाद से ही आरोपी फरार है. उसने पुलिस पर साथ देने और कार्रवाई करने का भी भरोसा जताया है. इधर सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने कांड की पुष्टि की है. राजेश शर्मा ने फोन पर बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. आरोपी भरत चौधरी दो बच्चों का पिता है और उसका अपराध काफी गंभीर है. पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और जल्द ही गिरफ्तारी करके आरोपी को सजा दिलाई जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज