होम /न्यूज /बिहार /किताब देने के बहाने घर से निकली शादीशुदा लड़की, फिर बॉयफ्रेंड के साथ बनाया खौफनाक प्लान, परिवार पहुंचा थाने

किताब देने के बहाने घर से निकली शादीशुदा लड़की, फिर बॉयफ्रेंड के साथ बनाया खौफनाक प्लान, परिवार पहुंचा थाने

मुजफ्फरपुर में शादी के बाद एक लड़की घर से गायब हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो: Shutterstock)

मुजफ्फरपुर में शादी के बाद एक लड़की घर से गायब हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो: Shutterstock)

News: बिहार के मुजफ्फरपुर में शादी के 6 महीने बाद युवती अपने प्रेमी के साथ मायके से फरार हो गई. लड़की अपने घर से सहेली ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

शादी के 6 महीने बाद मायके से गायब हुई लड़की
परिवार ने लगाया अपहरण का आरोप
पुलिस में शिकायत दर्ज, मामले की जांच शुरू

प्रियांक सौरभ

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में नई नवेली दुल्हन ने ऐसा कारनाम किया जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल, शादी के महज 6 महीने बाद लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात कॉलेज में हुई थी. लड़की अपने मायके से सहेली को किताब देने के बहाने निकली और वापस ही नहीं लौटी. उसने अपने प्रेमी को बुलाया और उसके साथ फरार हो गई. मामला सामने आने के बाद परिवार में हड़कंप मच गया. फिलहाल, लड़की के ससुराल वालों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पूरा मामला सकरा थाना क्षेत्र इलाके के एक गांव का है.

वहीं इस पूरे मामले में लड़की के परिजनों ने एक युवक पर अपहरण का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस पूरे मामले में अब लड़की का परिवार एक अलग की कहानी बता रहा है. युवकी की मां का कहना है कि उनकी बेटी को किसी ने अगवा कर लिया है.

लड़की के परिवार ने लगाया अपहरण का आरोप

युवती के परिजनों ने दावा किया है कि एक युवक ने उनकी बेटी को कॉलेज से अगवा कर लिया है. पहले भी उसने युवती का अपहरण किया था. फिर दोनों परिवारों में बातचीत के बाद सुलह हो गई थी. फिर वैशाली में युवती की शादी कर दी गई. परिवार का कहना है कि युवती शनिवार को अपने मायके आई थी. फिर एक सहेली को कुछ किताब देने की बात कहकर घर से निलकी और फिर लौटी नहीं. लड़की के परिवार का कहना है कि जब काफी देर तक युवती घर नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन शुरु की गई, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल पाया. उसका मोबाइल भी बंद है. फिर पता चला कि उसकी युवक ने बेटी को अगवा कर लिया है.

ये भी पढ़ें: सरकारी नौकरी वाले दूल्हे ने वापस किए दहेज के 11 लाख, सिर्फ 1 रुपये के शगुन में घर लाया दुल्हन

परिवार ने दावा किया है कि आरोपी युवक लड़की के ससुराल भी जाता था. फोन पर युवती को परेशान करता था.  युवती के परिवार ने पुलिस ने मामले की जांच करने और आरोपी युवक को गिरफ्तार करने की अपील की है. वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. दावा किया जा रहा है कि युवती का आरोपी युवक के साथ अफेयर था. इस वजह से वह घर से फरार हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Lover, Married woman

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें